Smartphone Under 20000 Rupees: क्या आपको ऑनलाइन शॉपिंग करने का शौक हैं तो आपके लिए एक अच्छा अवसर आया हैं। जहां आप सिर्फ 20 हजार रूपये के अंदर एक से एक एक बढ़िया स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

यूं तो मौजूदा समय हर सेगमेंट के नए और पुराने फोन उपलब्ध हैं। लेकिन अधिकतर लोग मिड बजट के अंदर फोन खरीदना पसंद करते हैं। अगर आप भी इनमें से एक हैं तो आप अपनी शॉपिंग की लिस्ट में इन फोन्स को ऐड कर सकते हैं। आइए, हम आपको इन डिवाइसेज के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Read More:Budget 2024: सरकार का युवाओं के लिए बड़ा ऐलान, जानकर आप भी खुश हो जाएंगे

Read More: दिलों पे राज़ करने आयी Honda Amaze Facelift कार, पावरफुल इंजन और लक्ज़री फीचर्स से है लैस

OnePlus Nord CE 4 5G 2 jpg

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G

20 हजार रुपये की रेंज में आप OnePlus के इस ऑप्शन को चुन सकते है। इसमें परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 5G प्रोसेसर दिया है। जो 80वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट साथ आता हैं। वहीं इसमें आपको 50MP का OIS कैमरा मिल रहा है।

Redmi Note 13 5G

अगर आपको नॉर्मल टास्क के लिए कोई फोन चाहिए तो आपके लिए रेडमी का यह फोन बेस्ट हो सकता है। जिसमें आप लाइट वर्जन वाली गेम खेल सकते हैं। इस फोन में आपको बड़ी बैटरी और अच्छा कैमरा भी मिलता हैं। इसमें आपको 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले के साथ Dimensity 6080 चिपसेट से लैस मिलता है।

Galaxy M35 jpg

Samsung Galaxy M35 5G

सैमसंग के इस हैंडसेट में 6,000 mAh की पॉवरफुल बैटरी दी गई है, जो उन लोगों के लिए बेस्ट हैं, जिन्हें बड़ी बैटरी की जरूरत है। इसके साथ ही इसमें आपको 13MP का सेल्फी कैमरा दिया है। जिसके बैक साइड पर 50MP प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा  सेटअप में आता है।यानी आपको इसमें आपको बैटरी और कैमरा दोनों ही अच्छे मिल रहे हैं।

Read More:Jio लाया Airtel से सस्ता Fibre Plan, अनलिमिटेड डेटा और बेनिफिट्स देख कहेंगे – यही चाहिए!

Read More: पेट्रोल भरवाते समय इन चीजों का नहीं रखा ध्यान तो हो जाएगा बड़ा नुकसान, जानें अपडेट

आखिर में आपको बताते चलें ऊपर बताए गए इन फोंस के अलावा आपको और भी कई 5G स्मार्टफोंस खरीदने को मिल रहे हैं, जिन्हें आप अभी कई डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको सबसे पहले ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर विजिट करना होगा क्योंकि अभी कई अच्छे डील्स देखने को मिल रहे हैं जिनका आप फायदा उठा सकते हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...