आग खौलाने वाली इस गर्मी से राहत देने मार्केट में आई AC जैकेट, फीचर और कीमत ऐसे देख तुरंत खरीद लेंगे

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: AC Jacket Feature Or Price in India: देश से कई हिस्सों में आग उबलती गर्मी इतनी जबरदस्त पड़ रही हैं। इस मौसम में लोगों का 1 मिनट भी बाहर रहना मुश्किल हो गया हैं। जिन घरों में AC लगा हुआ हैं वह गर्मी से छुटकारा पा लेते हैं। लेकिन जो घर से बाहर निकलकर काम कर रहे हैं उनको कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

- Advertisement -

लेकिन अब चाहे कितनी भी धूप क्यों ना हो आपको इस सड़ी गर्मी से निजात दिलाने के लिए मार्केट में अब AC वाली जैकेट आ गई है। जी हां, हाल ही में हरियाणा पुलिस के जवानों को ऐसी ही AC वाली जैकेट मिली है। जो आपको धूप से बचा ठंडक प्रदान करती हैं। यकीन नहीं, तो चलिए इसके फीचर और कीमत के बारे में जानते हैं…

ट्रैफिक पुलिस वालों को मिली ये जैकेट

दरअसल, इस झुलसा देने वाली गर्मी में सरकार ने ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को बड़ा तोहफा दिया है। ये एसी वाली जैकेट हरियाणा की गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस को दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुग्राम के ASP ट्रैफिक सुखबीर सिंह ने बताया है कि ट्रैफिक पुलिस के जवान दिनभर सड़कों पर ड्यूटी पर तैनात रहते हैं। ऐसे में उनको दी गई ये जैकेट इस जलती गर्मी से थोड़ी राहत देने के लिए दी गई हैं। आपको बता दें कि ये जैकेट अभी सिर्फ एक सैंपल के तौर पर दी जा रही हैं कि आखिर यह काम कैसे कर रही हैं?

- Advertisement -

कहां से खरीदें इस जैकेट को?

अगर आप भी इस एसी वाली जैकेट को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे brrf.in से खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि इसकी कीमत भी बहुत कम है।वहीं इस जैकेट की खासियत की बात करें तो आप इस जैकेट के पहनकर पांच घंटे तक बॉडी टेम्परेचर को 3-4 डिग्री सेल्सियस तक कम कर ठंडक पा सकते हैं। इस एसी जैकेट को खासतौर पर शरीर के ऊपरी हिस्से को ठंडा रखने के लिए तैयार किया गया है।

कितनी है इसकी कीमत जानें? 

तस्वीर के मुताबिक, आप देख सकते हैं कंपनी ने इसमें कुछ फैन को भी फिट किया हैं जो पांच घंटे की बैटरी बैकअप देते हैं। हालांकि आप इसे आराम से चार्ज कर पहन सकते हैं। इसकी कीमत की बात करें तो आप इसे ऑनलाइन वेबसाइट पर 3,599 रुपये की कीमत में खरीद सकते है।

- Advertisement -
Share This Article