AC Price: इन सात 1.5 टन स्प्लिट AC की कीमतों में आई गिरावट! मिल रहा है 50% से ज्यादा का ऑफर

Avatar photo

By

Govind

AC Price: जून के महीने में गर्मी अपना प्रचंड रूप दिखा रही है. तापमान इतना अधिक हो गया है कि पंखे और कूलर बेकार लग रहे हैं. अब एसी ही एक मात्र उपाय है जो इस गर्मी से बचा सकता है. जितनी तेजी से गर्मी बढ़ रही है उतनी ही तेजी से एसी (एयर कंडीशनर) की मांग भी बढ़ी है.

ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन बाजार में एसी बड़ी संख्या में खरीदे जा रहे हैं. अगर आप नया एसी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको बता दें कि इस समय 1.5 टन वाले स्प्लिट एसी पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर चल रहा है. ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon सस्ते में स्प्लिट एसी खरीदने का शानदार मौका दे रही है.

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Amazon पर इस समय आप LG, Voltas, Samsung, Blue Star, Career जैसे टॉप ब्रांड के 1.5 टन वाले स्प्लिट एसी को डिस्काउंट ऑफर में बेहद सस्ते दामों पर खरीद सकते हैं. Amazon ने स्प्लिट एसी की कीमत कम करके अपने ग्राहकों को बड़ी राहत दी है.

आपको बता दें कि 1.5 टन वाला स्प्लिट एसी सबसे आदर्श एसी माना जाता है. यह छोटे कमरे से लेकर मध्यम आकार के हॉल के लिए एकदम सही है. तो अगर आप अपने घर के ड्राइंग रूम या बेडरूम के लिए स्प्लिट एसी खरीदना चाहते हैं तो आप Amazon के डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। आइए आपको Amazon पर स्प्लिट एसी पर मिल रहे कुछ खास डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Amazon पर स्प्लिट एसी पर 7 तगड़े डिस्काउंट ऑफर्स

Amazon पर Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC की कीमत 58,990 रुपये है। लेकिन, अभी ग्राहकों को इस स्प्लिट एसी पर 44% का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे सिर्फ 32,990 रुपये में खरीद सकते हैं। यह एसी एंटी-वायरल + PM 2.5 फिल्टर फीचर के साथ आता है।

Amazon पर LG 1.5 Ton 3 Star DUAL Inverter Split AC की कीमत 78,990 रुपये है लेकिन समर सेल में इसकी कीमत में भारी गिरावट आई है। यह स्प्लिट एसी फिलहाल Amazon पर 52% के डिस्काउंट पर मिल रहा है जिसके बाद आप LG के इस दमदार एसी को सिर्फ 37,690 रुपये में खरीद सकते हैं।

एलजी का यह एसी एआई कन्वर्टिबल 6-इन-1 कूलिंग और एंटी-वायरस प्रोटेक्शन के साथ आता है। अमेजन पर Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC की कीमत 67,200 रुपये है। अमेजन इस एसी पर ग्राहकों को 32% का डिस्काउंट दे रहा है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

इस ऑफर के साथ आप इसे सिर्फ 45,490 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में आप इस एसी पर अतिरिक्त बचत कर सकते हैं। वोल्टास 1.5 ton 5 Star, Inverter Split AC भी भारी डिस्काउंट पर उपलब्ध है।

वोल्टास के इस एसी की कीमत 75,990 रुपये है। अमेजन फिलहाल अपने खरीदारों को इस मॉडल पर 47% का डिस्काउंट दे रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप वोल्टास 1.5 ton 5 Star AC को सिर्फ 39,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

गोदरेज 1.5 Ton 5 Star Split AC पर शानदार डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। गोदरेज के इस एसी की कीमत 54,900 रुपये है लेकिन अभी कंपनी इस पर 33% का बंपर डिस्काउंट दे रही है। अमेजन के डिस्काउंट ऑफर में आप इस एसी को सिर्फ 36,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

ब्लू स्टार 1.5 टन 3 स्टार इनवर्टर स्प्लिट एसी को सस्ते में खरीदने का यह बेहतरीन मौका है। अगर आपको ब्लू स्टार एसी पसंद है तो यह आपके लिए बेहतरीन मौका है। अमेजन पर इस एसी की कीमत 61,250 रुपये है लेकिन इस पर 41% की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आप इस एसी को अभी वेबसाइट से सिर्फ 35,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

अमेजन हिताची 1.5 टन क्लास 3 स्टार एसी पर भी बंपर डिस्काउंट दे रहा है। इसकी कीमत 63,100 रुपये है लेकिन अभी आप इसे 41% की छूट के साथ खरीद सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट ऑफर में आप इसे सिर्फ 37,490 रुपये में घर ले जा सकते हैं

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow