अरे वाह! कीमत में कटौती के बाद सिर्फ 300 रुपए खर्च में मिल रहा आईफोन 13, देखें अमेजन पर जबरदस्त डील

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Bumper Discount on iPhone 13. देश और दुनिया में प्रीमियम और जबरदस्त लुक डिजाइन के मामले में कुछ ही गिनी चुनी कंपनियां है। जिसमें से एप्पल के बाद सैमसंग है तो वही नंबर वन पर एप्पल आईफोन जाने जाते हैं। जिसमें हाई-फाई सिक्योरिटी तो मिलती है बल्कि इसमें शानदार कैमरा भी डीएसएलआर को भी फेल कर देता है।

अगर आप भी इन दोनों आईफोन खरीदने की चाहत रखते हैं जिससे कोई डिस्काउंट ऑफर का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बताने जा रहे हैं यहां पर मिलने वाला आईफोन 13 पर बंपर डिस्काउंट के बारे में। आईफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए ध्यान देने वाली बातें है कि इस समय आईफोन 13 पर खरीदने का ऑफर ई-कॉम र्सप्लेटफार्म अमेजन फ्लिपकार्ट पर दोनों ही वेबसाइट पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

आईफोन 13 पर मिल रही इतनी जबरदस्त छूट

ऑनलाइन शॉपिग प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट से iPhone 13 पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यहां पर आप को अमेजन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में जानकारी बता रहे है, जिससे अमेजन पर iPhone 13 का 128GB वेरिएंट 59,900 रुपये में लिस्टेड है। कंपनी ग्राहकों को मौजूदा समय में मॉडल पर कंपनी 12% का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। जिसके बाद में फोन की कीम सिर्फ 52,890 रुपये रह जाती है।

अगर आपके पास कोई अच्छी कंडीशन का पुराना फोन है तो आप यहां से एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, जिससे  अमेजन ग्राहकों को इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर 47,100 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

तो वही फाइनेंस प्लान के तहत ग्राहक यहां से iPhone 13 को 6 महीने की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। अमेजन पर लिस्ट किए गए फोन के साथ फाइनेंस प्लान में  8,815 रुपये हर महीने EMI के तौर पर देने पड़ेंगे

आईफोन 13 का खासियतें

आईफोन्स अपनी बिल्ड क्वालिटी और फीचर्स के लिए जाने ही जाते हैं, अन्य कंपनियों के फोन से ज्यादा कहीं दमदार इनके सिक्योरिटी फीचर्स होते हैं। तो चलिए यहां पर आप को फोन के खासियत के बारे में बताते हैं।

  • iPhone 13 कंपनी ने 6.1 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी है जिसमें सुपर रेटीना वाला OLED पैनल दिया गया है।
  • परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में कंपनी ने A15 Bionic चिपसेट दिया है।
  • ऐपल का यह फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है।
  • iPhone 13 के रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 4GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिलती है।
  • फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 12+12 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए गए हैं।
  • सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है।
  • iPhone 13 को पॉवर देने के लिए इसमें 3240mAh की बैटरी दी गई है जो कि 15W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow