400 रूपये से कम कीमत वाले Airtel का जबरदस्त प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा बेहिसाब डेटा 

Timesbull

नई दिल्ली: Airtel Plan offer 2023: भारतीय टेलीकॉम मार्केट में Vi, Airtel, Jio और BSNL के रिचार्ज प्लान्स की बड़ी भरमार है। वहीं बात करें एयरटेल की तो इसके 400 रूपये वाले प्लान में ग्राहकों को हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और ओटीटी ऐप की भी फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। अगर आप अपने लिए ज्यादा बेनेफिट्स वाले रिचार्ज पैक की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक अच्छा डेटा पैक लेकर आए हैं। जिसमें आपको ढेर सारे बेनिफिट भी मिल रहे हैं। आइए Airtel के मिलने वाले इस डेटा पैक पर एक नजर डालते है कि क्या कुछ मिल रहा है।

- Advertisement -

 

299 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

- Advertisement -

इस कीमत वाले प्रीपेड प्लान की वैलेडिटी 28 दिन की है। जिसमें हर रोज 2GB का इंटरनेट डेटा और 100 SMS की सुविधा भी साथ मिल रही हैं। इसके साथ ही, यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का भी बेनिफिट मिलता है। सिर्फ इतना ही नहीं इस 299 वाले रिचार्ज पैक के साथ जियो टीवी, सिनेमा और क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल फ्री में दिया जा रहा है। जिसके बाद आप मनोरंजन का फुल मज़ा लें सकते हैं।

 

- Advertisement -

259 रूपये वाला रिचार्ज प्लान 

259 का यह रिचार्ज वाला पैक एक महीने की वैलिडिटी के साथ आता है। जिसमें यूजर्स को हर रोज 1.5GB का डेटा, 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाती है। साथ ही इस रिचार्ज प्लान में जियो टीवी, सिनेमा और क्लाउड का सब्सक्रिशन भी मुफ्त में मिल रहा है। जिसके बाद आप इस रिचार्ज को करवा इसका भरपूर फायदा उठा सकते हैं।

 

399 रूपये वाला रिचार्ज प्लान 

एयरटेल के 399 वाले प्लान में जियो के मुकाबले ज्यादा इंटरनेट डेटा मिल रहा है। इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों तक की मिलती है। जिसमें यूजर्स को डेली 2.5GB का डेटा और 100 SMS भी दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिल रही है। इसके अलावा बात करें सब्सक्रिप्शन की तो प्लान के साथ Disney Plus Hotstar , फ्री हेलो ट्यून और विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस भी साथ में दिया जा रहा है। मुफ्त में दिया जाता है। इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी यूजर्स को  28 दिन के साथ चलाने को मिल रही है।

 

319 रूपये वाला रिचार्ज प्लान 

इस 319 वाले प्रीपेड प्लान में 1 महीने की वैलिडिटी मिलती है। जिसमें ग्राहकों को रोजाना 2GB का डेटा, अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग और 100 SMS का भी बेनिफिट साथ में दिया जा रहा है। वहीं इसके अलावा रिचार्ज प्लान में wynk Music और Free Hello Tune का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिल रहा है।

 

एयरटेल का 1799 रूपये वाला प्लान

इसके अलावा एयरटेल का 1799 रूपये वाला प्लान भी शामिल किया गया है। जिसमें यूजर्स को काफी सारे लाभ दिए जा रहे है। यूजर्स को अपोलो 24/7 सर्किल, FASTag पर 100 रुपये कैशबैक, हैलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस भी पा सकते हैं। इस प्लान को डेली इस्तेमाल के हिसाब से देखें तो इसकी कीमत 4.9 रुपये बैठती है। यानी कि आप हर दिन 5 रुपये से कम रूपये खर्च करते हुए डेटा का लाभ, 100 एसएमएस और Unlimited वॉयस कॉलिंग का आनंद प्राप्त कर इनका भरपूर लाभ पा सकते हैं।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article