Amazon Deals on Laptop: क्या आप मिड रेंज बड़े में लैपटॉप खरीदने की तलाश में हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा कि कौन सा खरीदा जाएं तो अब आपको ज्यादा सोचने की जरूरी नहीं हैं क्योंकि अमेजन पर आप ग्राहकों को 20 हजार रुपये से कम में कई लैपटॉप खरीदने को मिल रहे हैं।

इन लैपटॉप पर आपको कई धांसू डिस्काउंट ऑफर्स दिए जा रहे हैं। जिन्हें आप EMI और एक्सचेंज ऑफर के जरिए भी खरीद सकते हैं। लैपटॉप उन लोगों के लिए ज्यादा बेस्ट हो सकते हैं जो ऑनलाइन पढ़ाई या अपना ऑफिस का काम करते हैं। आइए इन लैपटॉप और इनपर मिल रहे ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

Read More:KTM Duke 200 खरीदने का सपना होगा सबका पूरा, मात्र ₹1,503 के EMI पर हो जाएगी आपकी

Read More:SBI Vacancy 2024: एसबीआई में निकली नई बंपर वैकेंसी, लाखों में होगी सैलरी, तुरंत करें आवेदन 

Asus Laptop 1 jpg

ASUS VivoBook 15 Laptop

इस लैपटॉप में आपको 15.6 इंच का डिस्प्ले मिलता है, जो बेहद स्लिम और हल्का है। इसमें आपको 4GB RAM और 256GB का स्टोरेज मिलता है। इस लैपटॉप में आपको Dual Core Intel Celeron N4020 का प्रोसेसर मिलता है। जो एक बार चार्ज करने पर 6 घंटे तक चलता है।

इस लैपटॉप कीमत की बात करें तो इसकी एमआरपी 1990 रुपए की है। जिसे आप सिर्फ 969 रुपए की ईएमआई पर खरीद सकते हैं इतना ही नहीं अगर आपके पास एचएसबीसी बैंक कार्ड है तो आपको 1500 रूपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है।

Read More: SBI Vacancy 2024: एसबीआई में निकली नई बंपर वैकेंसी, लाखों में होगी सैलरी, तुरंत करें आवेदन

Read More: Bhojpuri Song: एक ही समय में कभी Amrapali तो कभी Kajal Raghwani संग बिस्तर पर रोमांस करते दिखें Nirahua

Chuwi HeroBook Pro Laptop

इस लैपटॉप की बात करें तो यह 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ Windows 11 साथ आता है। इसमें आपको Intel Celeron N4020 का प्रोसेसर और 14.1 इंच की Full HD IPS डिस्पले मिलती हैं।

बात की जाएं इसके प्राइस की तो यह 16,990 रुपये की बिक्री में उपलब्ध कराया जा रहा है। जिसे आप 824 रुपये की EMI ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। इसपर आपको OneCard बैंक से खरीदने 1250 रुपये का डिस्काउंट भी मिलता है।

Primebook laptop jpg

Primebook S Wifi Laptop

बात करें प्राइमबुक के इस लैपटॉप की तो इसमें आपको MediaTek MT8183 का प्रोसेसर दिया है। जो 11.6 इंच की HD IPS डिस्प्ले के साथ PrimeOS के सिस्टम में मिलता हैं। इसमें आपको 4GB की RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है।

इतना ही नहीं, इस लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिए Type-C चार्जिंग पोर्ट, USB, HDMI और 3.5 mm ऑडियो जैक आदि मिलते हैं। अगर आप इसकी कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो इसकी कीमत 13,980 रुपये है। जिसे आप 678 रुपये की ईएमआई ऑप्शन पर खरीद सकते हैं।

इन लैपटॉप्स को अभी खरीदना आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है वरना हो सकता है कंपनियां बाद में इनके दामों में इजाफा भी कर सकती हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...