Amazon Offers: इन 1.5टन वाले ACs पर बंपर डिस्काउंट, सस्ते में मिलेगी पसीने वाली गर्मी से राहत

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Offers On ACs: मई के महीने यह गर्मी अपने चरम सीमा पर है। सभी लोगों ने अपने घरों में कूलर और AC का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया हैं। ऐसे में आप भी इस पसीने वाली गर्मी से परेशान हो चुके हैं और अपने लिए नया एसी खरीदने की विचार कर रहे हैं।

- Advertisement -

ऐसे में हम आपको इस आर्टिकल में अमेजन ऑफर पर उपलब्ध मिल रहें कुछ Split AC के बारे में बताने जा रहे है, जिन पर आपको शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। इन्हें कम दाम में घर लाया जा सकता है। चलिए इन मिलने वाले एसी पर डालते हैं एक नजर…

Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

Lloyd का यह स्प्लिट AC मिड साइज वाले रूम के लिए सही है। जो बढ़िया कूलिंग करता है। इसमें आपको एयर फिल्टर के साथ ऑटो-रीस्टार्ट जैसे कई फंक्शन दिए गए हैं। वहीं इस एसी को 3 स्टार की रेटिंग मिली हुई है।

- Advertisement -

साथ ही इस पर 1 साल की वारंटी भी ऑफर की जा रही है। जिसकी कीमत 32,990 रुपये है। आप इसे बैंक ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं साथ ही इस पर एमी ऑप्शन भी मिल रहा है। इसके अलावा आपको 6050 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Godrej 1.5 Ton 3 Star Split AC

गोदरेज का यह एसी इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ आता है। यह एसी भी मिड साइज रूम के लिए सही हैं, जो तेजी से ठंडा देता है। इसमें आई-सेंस टेक्नोलॉजी के साथ 3 स्टार की रेटिंग मिली हुई है। इसके अलावा, एसी में कॉपर कंडेनसर, सेल्फ क्लीन जैसे फीचर भी मिलते है।

- Advertisement -

इसके अलावा इस पर 1 साल और PCB पर 5 साल की वारंटी दी जा रही है। बात करें कीमत की तो इसकी कीमत 30,990 रुपये है। जिसे अमेजन से 1,502 रुपये की ईएमआई पर और 1500 रुपये का बैंक डिस्काउंट में खरीदा जा सकता है।

Cruise 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

Cruise के इस 1.5 Ton एसी में आपको 7-लेयर फिल्टरेशन मिलती है। जो 2-वे स्विंग, एचडी फिल्टर और एंटी-वायरस प्रोटेक्शन के साथ आती है। इसमें आपको क्लीन और स्लीप मोड दिया गया है।

जिसकी कीमत 28,490 रुपये दी गई है। वहीं SBI बैंक की ओर से 1000 रुपये की छूट मिल रही है। जिसे 1,381 रुपये की ईएमआई और 6,050 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article