Amazon Fab TV Fest Sale: 10 हजार से कम बजट में घर लाएं Smart TV, नहीं मिलेगा कहीं ऐसा सस्ता ऑप्शन

नई दिल्ली: Amazon Fab TV Fest Sale: पॉपुलर शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर इन दिनों Fab TV Fest चल रही है। यह सेल 25 जून तक जारी रहने वाली हैं। अगर आप अपने घर के लिए नया स्मार्ट टीवी खरीदने के लिए सर्च कर रहे हैं, तो यह सेल आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।

अगर आपका 10 हजार रुपये का बजट हैं तो आप इसे 10 हजार से कम कीमत में खरीदने को मिल रहा है। वहां आपको अमेजन से बेस्ट डील के साथ टीवी खरीदने का मौका मिल रहा है। आइए, इस डील के बारे में बताएं

Kodak 80 cm (32 inches) HD Ready LED TV

आप इस स्मार्ट टीवी को Amazon से 27 प्रतिशत के डिस्काउंट में 9,499 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं आप इसे बैंक ऑफर के तहत 1750 रुपये की छूट पर घर ला सकते हैं। वहीं आप इसे 461 रुपये की शुरुआती ईएमआई ऑप्शन में परचेज कर सकते है। फीचर्स की बात करें, तो ये टीवी 32 इंच का हैं जो 24W साउंड क्वालिटी में आता है। वहीं इसमें आपको वॉइस सर्च, गूगल प्ले स्टोर, अमेजन प्राइम वीडियो जैसे स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं।

Acer (32 inches) V Series QLED Google TV

इस लिस्ट में एसर का मिलने वाला 32 इंच का स्मार्ट टीवी भी शामिल हैं, जो आपको बेहद पसंद आने वाला है। इसमें आपको, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिजनी+ हॉटस्टार और यूट्यूब जैसी कई ऐप्स मनोरंजन के लिए दिए है। इस टीवी को आप Amazon से 40% की छूट के साथ 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक कार्ड के जरिए आप इसे 1750 रुपये की छूट में खरीद सकते है। साथ ही आप इसे 436 रुपये की ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

VW (32 inches) Frameless HD Ready LED TV

आप इस स्मार्ट टीवी को अमेजन से 48 प्रतिशत की छूट के साथ 6,799 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं आप इसे बैंक कार्ड के जरिए 1750 रुपये ऑफ में खरीद सकते है। साथ ही आप इसे 330 रुपये की ईएमआई पर घर ला सकते हैं। ये टीवी आप ग्राहकों को 32 इंच की स्क्रीन में मिलता है। वहीं ऑडियो के लिए इसमें 20W का स्पीकर मिलता हैं।