Amazon Great Freedom Festival Sale: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर आज से Great Freedom Festival Sale 2024 सेल शुरू हो चुकी हैं। जहां आप ग्राहकों को एक से एक 5G स्मार्टफोंस खरीदने को मिल रहे हैं। जिन्हें खरीद आप अपने पैसों की सेविंग्स भी कर सकते हैं।

अगर आप कम बजट में फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए  Realme Narzo N61 एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता हैं। जो 8 हजार रूपये से भी कम बजट में उपलब्ध किया गया हैं। ये फोन वॉटरप्रूफ भी हैं और इसमें मिलने वाले फीचर्स भी काफी कमाल के दिए हैं। इसके प्राइस, ऑफर्स और फीचर्स के बारे में जानना हैं तो इस खबर को अंत तक पढ़ें।

Read More: गरीबी खत्म! 25 पैसे का सिक्का बेचकर आज ही बनें मालामाल, खासियत जानकर तुरंत करें बिक्री

Read More: DA HIKE UPDATE: मानसूनी सीजन में केंद्रीय कर्मचारियों को इस दिन मिलेगी बूस्टर डोज, सैलरी में होगी 16,800 की बढ़ोतरी

Realme 3 jpg

Realme Narzo N61 5G: Price & Discount Offer

इस स्मार्टफोन के कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत 7,499 रुपए हैं। जिसे आप अमेजन की सेल में 17% की छूट के साथ 7,498 रुपए में खरीद सकते हैं।

वहीं आपको इस हैंडसेट पर 7,100 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा हैं। इतना ही नहीं आप इसे ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। साथ ही इसमें आपको 1 साल की वारंटी भी मिल रही हैं। वहीं आप इस फोन को एमेजॉन से ऑनलाइन ऑर्डर कर घर डिलीवर करवा सकते हैं।

Smartphone Under 8000 jpg

Realme Narzo N61 के जानिए क्या हैं स्पेसिफिकेशंस

इसके स्पेक्स की बात करें तो इसमें आपको 6.74 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलती है। जो 1600×720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट में आता हैं। इसमें आपको 560 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ Unisoc T612 का चिपसेट साथ मिलता है। वहीं ये 6GB की रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज में भी आता है।

Read More: Muskan Baby Dance Video with Tau Takes Internet by Storm on ‘Albele Tange Wale’

Read More: सरकार ने बढ़ा दी पीएम फसल बीमा योजना की आखिरी तारीख, जानें कब तक कर पाएंगे आवेदन

इसके अलावा ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर काम करता है। फोटोग्राफी की बात करें तो इसके बैक साइड में 32MP का सुपर क्लियर प्राइमरी कैमरा दिया हैं। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा दिया है। पावर के लिए इस डिवाइस में 10W की फास्ट चार्जिंग और 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिल रही है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल 4G स्टैंडबाय, वाई-फाई, ब्लूटूथ, और 3.5mm हेडसेट जैक आदि जैसे फीचर्स मिल रहे है।

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...