Amazon Great Freedom Sale : दोस्तों जैसा की आप सब जानते है की 6 अगस्त यानि कल से अमेज़न पर काफी शानदार सेल शुरू होने जा रही है जिसमे आपको सभी प्रोडक्ट जैसे स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, होम-किचन प्रोडक्ट, फैशन प्रोडक्ट जैसे सभी पर काफी शानदार डील्स मिलने वाली है। ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट अमेज़न पर टॉप ब्रांडेड स्मार्टफोन जैसे सैमसंग, वीवो, ओप्पो, पोको, इंफीनिक्स, रेडमी, रियलमी, हॉनर जैसे सभी स्मार्टफोन पर काफी शानदार डिस्काउंट मिलने वाला है।

अमेज़न पर शुरू होने वाली ये ग्रेट फ्रीडम सेल में आपको हर छोटी-बड़ी चीज पर 80% का डिस्काउंट दिया जाएगा वही सभी ब्रांड स्मार्टफोन पर 40% का डिस्काउंट दिया जाएगा जिसके चलते आप अमेज़न पर काफी कम कीमत पर हर चीज को खरीद सकते है। ये फेस्टिवल सेल आपके लिए काफी फायदेमंद होने वाली है आइए जानते है।

Amazon Great Freedom Festival Sale : बेस्ट स्मार्टफोन डील्स

एप्पल : एप्पल कंपनी का आईफोन 13 आपको इस सेल में बैंक ऑफर के साथ काफी कम कीमत मे मिल रहा है जिसके चलते अब आप इस फ़ोन को बैंक ऑफर के साथ सिर्फ 47,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते है।

Read More : Maruti Suzuki eVX: New Electric SUV Coming Soon, Future of Electric Driving

OnePlus : वनप्लस के स्मार्टफोन इस सेल में आपको लेटेस्ट फ़ोन की शुरुआती कीमत 17,999 रुपये से शुरू होगी, वही वही वनप्लस 12आर की कीमत 40,999 रुपये से शुरू होगी इसके साथ ही आप वनप्लस ओपन फ़ोन को 10,000 रुपये की हर महीने EMI पर खरीद सकते है।

iQOO : आप इस फेस्टिवल सेल में IQOO का नया फ़ोन IQOO Neo 9 Pro को 31,999 रुपये की कीमत में बैंक ऑफर के साथ खरीद सकते है वही 2000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी मिलेगा।

सैमसंग : सैमसंग के स्मार्टफोन पर भी आपको 15,000 रुपये का इंस्टेंट ऑफर दिए जाएगा, जिसमे आपको गैलेक्सी एस24 5G स्मार्टफोन 256GB स्टोरेज के साथ 74,999 रुपये में मिलेगा।

Amazon Great Freedom Sale 2 jpg

सेल में मिलेगी 10% की एक्स्ट्रा छूठ 

अगर आप भी अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल का मजा उठाना चाहते है तो आपको बता दे की इस सेल में आप 10% की एक्स्ट्रा छूठ का फायदा भी उठा सकते है इसके लिए आपके पास एसबीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड होना चाहिए। जिस पर आपको खरीदारी पर 10% की एक्स्ट्रा छूठ मिलेगी। ICICI बैंक के क्रेडिट कार पर 5% की एक्स्ट्रा छूठ मिलने वाली है।

Read More : Vivo करने जा रहा मार्केट में नया 200MP के कैमरे के साथ 5G फ़ोन लांच, हर कोई लुक देख होने वाला है फ़िदा

Read More : एक व्यक्ति कितने खोल सकता है Bank Account! सरकार ने कही जरुरी बात, जानिए