Amazon Sale On Best Split AC: कई जगहों पर बारिश होने के बाद मौसम सुहावना हैं लेकिन उमस अभी भी बरकरार हैं। ऐसे में पंखे से चैन पाना मुश्किल हो जाता है और लोग एसी का इस्तेमाल करते हैं। अगर आप भी Air Conditioner खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस समय आपके लिए एसी लगवाना बेस्ट हो सकता हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि Amazon Great Freedom Festival Sale चल रही हैं। जहां आपको 1.5 टन की कैपेसिटी वाले 3 और 5 स्टार की एनर्जी रेटिंग वाले एसी खरीदने को मिल रहे है। जिन्हें आप इस सेल से 45% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता हैं। जिन्हें आप कई बैंक ऑफर और डिस्काउंट में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा हैं। आइए, आपको कुछ एसी के बारे में बताएं।

Read More: लूट लो, फ्लिपकार्ट पर मिल रही 15 हजार से भी कम में ये ब्रांड स्मार्ट टीवी, करे आज ही बंपर डील्स के साथ आर्डर

Read More: Monsoon Update: उत्तर भारत में जमकर बरस रहे मेघ, 24 घंटे नहीं आसान, इन इलाकों में होगी तेज बारिश

AC jpg

1.5 Ton Daikin Inverter Split AC

डायकिन का यह एसी 1.5 टन की कैपेसिटी में मिल रहा है, जो मीडियम साइज वाले रूम के लिए बेस्ट है। यह आपको 3 स्टार की एनर्जी रेटिंग के साथ आता हैं। इसमें आपको 2.5 पीएम फिल्टर मिलता हैं, जो दूषित हवा को फिल्टर कर ताजी हवा देता है। वहीं इसमें कॉपर कंडेंसर की कॉइल लगी हुई मिलती है, जो जल्दी से खराब नहीं होती हैं।

LG 1.5 Ton DUAL Inverter Split AC

एलजी का यह इनवर्टर स्प्लिट एसी 5 स्टार की रेटिंग के साथ आता हैं। यह एसी स्पेशल फीचर के साथ 1.5 टन की कैपेसिटी में आती हैं। साथ ही इसमें फोर वे स्‍विंग की टेक्नोलॉजी दी हुई है, जो चुटकियों में रूम को ठंडा कर देता है। इस एसी को आप Amazon की Great Freedom Sale में 45% की छूट पर खरीद सकते हैं।

Read More:DA ARREAR UPDATE: केंद्रीय कर्मचारियों को लगा तगड़ा झटका, 18 महीने के डीए एरियर पर आया बड़ा अपडेट

Read More: Janhvi Kapoor की इन साड़ियों को देख भूल जाएंगें ओल्ड बोरिंग फैशन, एक्ट्रेस के स्टाइल को एक बार तो जरूर करें फॉलो!

1.5 tonInverter split AC jpg

Carrier 1.5 Ton AI Flexicool Inverter Split AC

यह 1.5 टन वाला AI फ्लेक्सीकूल इनवर्टर स्प्लिट एसी हैं, जो कन्वर्टिबल 6 इन 1 कूलिंग मोड के साथ आता हैं। इसके साथ ही इसमें ड्यूल फिल्ट्रेशन और 2.5पीएम का फिल्टर दिया गया है। वहीं ये बिजली की खूब बचत भी करता है। इसकी खरीददारी करने पर आपको 5 साल की PCB और 10 साल की कंप्रेसर वारंटी दी जा रही हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...