इन महंगे Smartphones को खरीदें 10 हजार से कम, यहां पर धड़ल्ले से ऑर्डर कर रही जनता

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Deal On Best Smartphones: अगर आप अपने पुराने फोन को किस-किस कर परेशान हो गए हैं और नया खरीदने की तलाश में है तो आपके लिए यह आर्टिकल काफी कम आने वाला है। जी हां ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि Amazon Sale के चलते Oneplus से लेकर OPPO जैसे ब्रांडेड फोन्स Amazon Today’s Deal में खरीदने को मिल रहे हैं।

- Advertisement -

जिन्हें आप कई ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इन स्मार्टफोन के फीचर्स भी काफी धाकड़ दिए गए हैं जिनमें आपको बेहतरीन क्वालिटी की फोटोज और हाई परफार्मेंस गेमिंग एक्सपीरियंस भी मिलेगा। इन स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आप बैंक ऑफर और नो कॉस्ट EMI की मदद भी ले सकते हैं। इतना ही नहीं इनपर वारंटी भी दी जा रही हैं।

OnePlus Nord CE 4 lite

Oneplus के इस हैंडसेट को 5% की छूट पर खरीदा जा सकता है। हालांकि अगर आपके पास प्राइम मेंबरशिप है तो यह स्मार्टफोन आपको 1000 की छूट पर भी मिल जाएगा। इसे 128 जीबी की स्टोरेज और 80 वॉट के सुपरवूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में खरीद सकते हैं।

- Advertisement -

Honor X9B 5G Smartphone

8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाला Honor X9B Smartphone भारत का पहला अल्ट्रा बाउंस एंटी ड्रॉप कर्व्ड अमोलेड डिस्प्ले वाला फोन है। जो 5800 mAh की बैटरी और 108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को 200 से ज्यादा लोगों ने पिछले महीने ऑर्डर किया था। इस स्मार्टफोन को आप 29% की छूट के साथ खरीद सकते हैं।

OPPO F27 Pro+ 5G Smartphone

ओप्पो का यह 5G Smartphone इंडिया का पहला वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन है। जो 67 वॉट की सुपरवूक फ्लैश चार्ज के साथ 64 मेगापिक्सल एआई फीचर्ड कैमरा से लैस हैं। वहीं इसे खरीदने पर आपको 7 दिनों की सर्विस सेंटर रिप्लेसमेंट और 12 महीने की वॉरंटी दी जा रही हैं। जिसे आप अमेजॉन से खरीद सकते हैं।

- Advertisement -

POCO M6 Pro 5G

पोको ब्रांड का यह स्मार्टफोन 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता हैं। जिसे आप 41% की छूट के साथ खरीद सकते है। इसकी खास बात यह है कि पिछले महीने ये फोन 5000 से भी ज्यादा लोगों ऑर्डर किया जा किया था। इसमें आपको 6.79 इंच की डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल के साथ 5000 mAh बैटरी मिलती हैं।

Share This Article