Apple iPhone 13 At Lowest Price: इस मॉडर्न दौर में हर कोई आइफोन चमकाना चाहता हैं जिसका बजट अच्छा खासा है वह तो आईफोन खरीद लेते हैं लेकिन अब जिनका बजट नहीं है बेचारे वो लोग क्या करें। अगर आप भी एक आईफोन लवर है और किसी ऑफर का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए यह खबर खास हो सकती है।

दरअसल, फ्लिपकार्ट पर एप्पल आईफोन डेज की सेल चल रही है जो 4 अगस्त तक चलने वाली है। यहां आपको Apple iPhone 13 खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप बंपर डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद कर इसका भरपूर इस्तेमाल कर सकते हैं। आइए, आपको फटाफट से इस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Read More: Royal Enfield Scrambler 650 की लॉन्च डेट आई सामने, शानदार फीचर्स के साथ मात्र इतनी होगी कीमत

Read More: Gold Price Update: घर में बिटिया की शादी तो खरीदें सोना, कीमत हुई धड़ाम, जानें ताजा रेट

iphone 13 jpg

Apple iPhone 13 On Flipkart Discount Offer

इसके प्राइस और ऑफर्स की बात करें तो आइफोन 13 (Starlight, 128GB) की कीमत 59,660 रुपए में लिस्टेड हैं। जिसे फ्लिप्कार्ट से 11% की छूट में खरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 52,999 रुपए की रह जाती हैं। अरे भाई रुकिए! अभी ऑफर्स और बाकी हैं।

बैंक ऑफर के तहत आपको UPI करने या फिर Flipkart UPI करने पर 1000 रूपये का डिस्काउंट मिलता हैं। साथ ही आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

इसके अलावा आपको 48,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं। इसकी कल पानी के लिए आपको कंपनी के सभी टर्म और कंडीशन को लागू करना होगा तभी आप इस डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। वहीं आपको 1,864 रुपए का ईएमआई ऑप्शन मिलता हैं।

Apple iphone 13 jpg

Apple iphone 13 के स्पेसिफिकेशन्स

बात करें iPhone 13 के स्पेविफिकेशंस की तो यह 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले में आता है। जो सिरेमिक शील्ड A15 Bionic चिपसेट से लैस मिलता हैं। वहीं धूल और पानी से बचने के लिए इसमें IP68 रेटिंग मिलती है।

Read More:Anupama: वनराज ने क्यों उठाया अनुज पर हाथ? अनुपमा दिखाएगी शाह परिवार को माँ काली का रूप!

Read More: Honda की इलेक्ट्रिक गाड़ी पेश, 500 किमी रेंज सुन बाकी कंपनियों की सिट्टी-पिट्टी गुल, जानें अपडेट

वहीं इसमें 4जीबी रैम और 512जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट साथ मिलता हैं। कैमरा के तौर पर इसमें ड्यूल कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसका मेन कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। साथ ही सेल्फी के लिए फ्रंट में 12MP का कैमरा दिया है। बैटरी बैकअप के लिए 3240mAh की बैटरी और 15W का फास्ट चार्जिंग दिया हैं।

 

 

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...