ओ तेरी! स्लिम डिजाइन के साथ Pro Max मॉडल से भी महंगा आएगा iPhone 17, मुकाबला होगा तगड़ा

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Apple Most Expensive iPhone 17 Slim Smartphone: इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह Apple की नई सीरीज iPhone 16 के लॉन्चिंग की खूब जोर शोर से चर्चा हो रही है लेकिन इस बीच एक ऐसी रिपोर्ट सामने आई है जिसे जानने के बाद आपकी खुशी से फुले नहीं समा पायेंगे।

- Advertisement -

जी हां, इस खबर को पूरी पढ़ने के बाद आप आईफोन 16 नहीं बल्कि iphone 17 के खरीदने का इंतजार करेंगे। कंपनी अगले साल अपने एक नए आईफोन को पेश करने की तैयारियों में जुट गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही iPhone 17 स्लिम भी आ रहा है, जिसे अगले साल लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि ये नया आईफोन कंपनी के लाइनअप में प्लस मॉडल की जगह ले सकता है।

- Advertisement -

आ रहा iphone का ‘Slim’ मॉडल

पिछले कुछ सालों से कंपनी अपने लाइनअप में चार मॉडल लॉन्च करती आई है। लेटेस्ट हैंडसेट में iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max शामिल किए गए हैं। हालांकि, अब कंपनी एक नया ‘स्लिम’ मॉडल लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है, जिसकी कीमत सबसे महंगे फ्लैगशिप फोन से भी ज्यादा हो सकती है।

‘Plus’ मॉडल की जगह लेगा नया आइफोन?

GSMArena की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल अपने 2025 स्मार्टफोन लाइनअप में एक iPhone 17 स्लिम मॉडल को पेश करने की तैयारी कर रही है। हालांकि अभी कंपनी ने इस साल लॉन्च होने वाले iPhone 16 सीरीज की घोषणा नहीं की है। जो 2024 की दूसरी छमाही में आने की उम्मीद है। अभी यह भी कंफर्म नहीं है कि नया iPhone ‘प्लस’ मॉडल की जगह लेगा या नहीं।

- Advertisement -

लाइनअप में होगा सबसे महंगा

हालिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि iPhone 17 स्लिम कंपनी के 2025 लाइनअप का सबसे महंगा आइफोन मॉडल होगा।  इसकी कीमत iPhone 17 Pro Max से ज्यादा होगी, जिसे पहले सबसे ऊपर माना जाता था।

डायनामिक आइलैंड का साइज होगा कम

लीक्स रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कहा जा रहा है कि iPhone 17 स्लिम भी न्यू डिजाइन के साथ आएगा। इस एप्पल के नए आईफोन में Center-Aligned  रियर कैमरा और एल्यूमीनियम बॉडी के साथ देखने को मिल सकता

- Advertisement -

है। एक हालिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि Apple iPhone 17 सीरीज पर डायनामिक आइलैंड के साइज को कम करने पर काम कर रहा है। कहा जा रहा है कि iPhone 17 स्लिम मोड 6.6 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी जाएगी बाकी इसकी असल जानकारी कंपनी के अनाउंसमेंट के बाद या लॉन्च के समय पता चलेगा।

 

Share This Article