Best Deal On Realme Smartphones: क्या आप एक Realme यूजर्स हैं? अगर हां, तो अब आप ग्राहक भारी बचत के साथ रियलमी के फोन्स को खरीद सकते हैं। आज के जमाने में स्मार्टफोन एक ऐसा गैजेट हैं, जो हर किसी की जरूरत बन चुका हैं। इसके बिना एक दिन भी रह पाना लोगों के लिए काफी मुश्किल सा हो गया हैं।

इस बीच Amazon की बड़ी सेल के चलते लोग इस स्मार्टफोन की खूब खरीदारी भी कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए Realme का स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आप यहां नीचे लगी हुई लिस्ट को देख सकते हैं। आइए, आपको विस्तार से इन फोन्स के बारे में बताएं जिन्हें आप बजट रेंज में भी खरीद सकते हैं।

Read More:Royal Enfield की ये सुपर हिमालयन बाइक अपने लुक से छुड़ा देंगी सबसे छक्के, हर कोई कर रहा इसका बेसब्री से इंतजार

Read More: Anupama: अनुज छोड़ कर क्यों भागा अनुपमा को? सागर और मीनू का हुआ बुरा हाल!

Realme Narzo N61 1 jpg
Version 1.0.0

Realme Narzo N61

इस फोन को आप अमेजन सेल से 8,999 रुपए की बजाय 7,499 रुपए में खरीद सकते हैं। आप चाहे तो उसे ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। यानी इस फोन को बजट में खरीदना आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। इतना ही नहीं ये फोन काफी हेंडी हैं जो स्लिम और स्लीक डिजाइन के साथ आता है।

Realme NARZO N63

इस रियलमी स्मार्टफोन को खरीदना भी आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इसे आप Amazon Sale से 15% की छूट में 8,498 रुपए में खरीद सकते हैं। जिसका बजट ज्यादा नहीं हैं, वो इसे एक बेस्ट ऑप्शन के तौर पर अपना सकते हैं। इसमें आपको 50MP का AI कैमरा दिया जा रहा है। इतना ही नहीं इसमें आपको तगड़ा प्रोसेसर भी साथ दिया जा रहा है।

Realme Narzo 70 jpg

Read More:हो गया ऐलान! आईपीएल में इस टीम के लिए खेलेंगे रोहित शर्मा, मुंबई इंडियंस को लगा सदमा

Read More: ओ तेरी! सिर्फ 7,199 रुपए में घर लाएं 32 इंच वाला Smart TV, बचेंगे थिएटर में मूवी देखने के पैसे

Realme NARZO 70 Pro

आखिर में बात करें Realme NARZO 70 Pro की तो आप इसे 30% की छूट में आराम से खरीदकर ला सकते हैं। यानी आप इस लेटेस्ट लॉन्च हुए स्मार्टफोन को 18,998 रुपए में खरीद सकते हैं, जो आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है। इसमें आपको हॉरिजन ग्लास डिजाइन मिल रहा हैं, जो इसे प्रीमियम बनाता है। साथ ही इसमें आपको 7050mAh की बैटरी भी मिलती है, जो कम समय में इसे फुल चार्ज कर देता हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...