Best Phone 15 Thousand Under : अगर आप भी अपने लिए 15 हजार रूपये की कीमत के अंदर एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है जो 5G कनेक्टिविटी स्पोर्ट के साथ आ तो आज हम आपको कुछ ऐसे शानदार 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जो आपकी बजट में रह कर बेहतरीन फीचर्स के साथ आएगी। आपको बता दे की ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में इन दिनों काफी हल्ला-बोल कर रहे है।

पहले का समय वो बहुत अलग था जब आप अच्छा फ़ोन खरीदने की सोचते थे तो आपको इसके लिए अधिक पैसे खर्च करना होता था लेकिन अब नई-नई टेक्नोलॉजी के आते ही स्मार्टफोन की डिमांड काफी बढ़ गई है जिसके चलते कई कंपनी एक दूसरे की बराबरी करने में सस्ते 5G स्मार्टफोन लांच कर रही है जो आपको काफी कम कीमत में मिल जाते जाते है। आइए जानते है उन स्मार्टफोन के बारे में।

IQOO Z9x 5G

आईक्यू कंपनी ने थोड़े समय पहले ही अपना नया 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लांच किया था जिसकी कीमत आपको 15 हजार रुपये से कम मिल जाएगी। इस स्मार्टफोन का नाम IQOO Z9x 5G स्मार्टफोन है जिसमे आपको शानदार डिस्प्ले साथ में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिल जाता है। ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 12,999 रुपये की कीमत में लांच किया गया है।

  • डिस्प्ले = 6.72 इंच की FHD+ पंच-होल डिस्प्ले
  • कैमरा = 50MP + 2MP मेन कैमरा, 8MP फ्रंट कैमरा
  • बैटरी = 6000mAH 44W फ़ास्ट चार्जिंग
  • रेम \स्टोरेज = 6GB\128GB

Read More : हॉनर का ये फ़ोन 50MP के कैमरे वाला अमेजिंग फीचर्स के साथ हुआ भारत में लांच, हर कोई फीचर्स देख हो रहा खुश

Moto G64 5G

अगर आप मोटोरोला के स्मार्टफोन को पसंद करते है और आप 15 हजार रुपये से कम कीमत में शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो आपके लिए मोटोरोला कंपनी ने Moto G64 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है जिसमे आपको शानदार फीचर्स मिल रहे है। इस स्मार्टफोन को मार्केट में कंपनी ने 13,999 रुपये की कीमत पर लांच किया है।

Moto G64 5G jpg

  • डिस्प्ले = 6.5 इंच की FHD+ पंच-होल डिस्प्ले
  • प्रोसेसर = मीडियाटेक डाइमेंशन 7025 चिपसेट
  • कैमरा = 50MP + 8MP मेन कैमरा, 16MP फ्रंट कैमरा
  • बैटरी = 6000mAH 33W फ़ास्ट चार्जिंग
  • रेम \स्टोरेज = 8GB\128GB

Redmi 13 5G

रेडमी कंपनी इन दिनों मार्केट में काफी चर्चा में चल रही है जो आए दिन शानदार स्मार्टफोन को कम कीमत में लांच कर रही है। रेडमी कंपनी ने अपना Redmi 13 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है जिसमे आपको 6.79 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी जा रही है साथ में इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 AE प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इस फ़ोन में आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 2MP का माइक्रो कैमरा और सेल्फी के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा दिया है। इसकी कीमत आपको मार्केट में 13,999 रुपये मिल जाती है।

Read More : Hero की ये धांसू बाइक अपने फाडू फीचर्स और लुक से बुलेट को पिलाने वाली है छटी का दूध, फीचर्स देख हो जाओगे इस पर फ़िदा

Read More : Bajaj-Triumph लॉन्च करने जा रही 2 नई बाइक्स, ऐसा होगा डिजाइन