कतई बवाल फीचर के साथ खरीद लाएं 32 इंच वाला Smart TV, सिर्फ 9499 रुपये में कराएगा फुल एंजॉय

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Smart TV under 10000: टेक बाजार में Smart TV की खरीदारी काफी तेजी से बढ़ रही है। अगर आप इस महीने अपने लिए स्मार्ट टीवी खरीदना चाह रहे हैं तो आपके लिए एक बढ़िया ऑफर आया हैं। जहां आपको 10 हजार रुपये से भी सस्ते स्मार्टटीवी (Smart TV under 10000) खरीदने को मिल रहे हैं।

- Advertisement -

ऐसे में आज हम आपको Infinix 32Y1 Plus स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। इस टीवी को आप सस्ते बजट रेंज में खरीदकर एंटरटेनमेंट का फुल आनंद उठा सकते हैं। इसके मिलने वाले फीचर्स भी इतने लेटेस्ट हैं कि आप इसपर अपना दिल हार बैठेंगे। यकीन नहीं तो चलिए जानते हैं इस टीवी की सभी डिटेल्स के बारे में…

Infinix 32Y1 Plus: Price & Availability

बात करें इसके कीमत की तो इनफिनिक्स के इस हैंडसेट को सिर्फ 9,499 रुपये में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्ट टीवी की सेल 24 जून से शुरु हो जाएगी जिसे आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे।

- Advertisement -

हालांकि आपको इसकी शुरुआती सेल में कई डिस्काउंट और ऑफर भी मिल सकते हैं। जिसके बाद इस स्मार्ट टीवी का प्राइस और भी कम में मिलेगा। हैं ना शानदार डील जहां आपको इतने सस्ते में टीवी परचेज करने का मौका मिल रहा है।

Infinix 32Y1 Plus: Features Or Specifications

  • इनफिनिक्स के इस स्मार्टटीवी में आपको 32-इंच की HD-ready डिस्प्ले दी गई है। जो नैरो बेजल के साथ 250nits पिक ब्राइटनेस सपोर्ट में आती है।
  • यह Android TV क्वॉड-कोर प्रोसेसर के साथ बेहतरीन साउंड आउटपुट सपोर्ट में आती हैं।
  • इसमें 4GB RAM की मैमोरी दी गई है। जो 2 HDMI, 2 USB और एक LAN कनेक्शन के साथ मिलती है। वहीं इसमें हेडफोन जैक का सपोर्ट भी दिया गया है।
  • इनफिनिक्स स्मार्टटीवी के रिमोट की बात करें तो यह भी काफी हल्का और पतला है। इसमें आपको एंटरटेनमेंट के लिए Jio Cinema, Hotstar, Prime Video, Zee5, ErosNow और YouTube जैसे कई ऐप्स प्रीलोडेड मिल रही है।
- Advertisement -

Latest News

Share This Article