बरसात में लाइट जाने का रहता हैं डर? सस्ते में घर लाएं ये Solar Generator, कम कीमत में चलेगा सबकुछ

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best Solar Powered Generator in India: पिछले कुछ दिनों से दिल्ली-एनसीआर सहित कई हिस्सों में जमकर बरसात हो रही है लेकिन आज यानी 28 जून की सुबह भारी बारिश हुई है। जिस वजह से गर्मी में काफी राहत मिली है। हालांकि बारिश में बिजली गुल होना आम बात है।

- Advertisement -

वहीं, जिन लोगों के पास इनवर्टर नहीं है और लाइट जाने से परेशान हो जाते हैं तो आज हम आपको एक ऐसे समाधान के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे आपको कोई भी प्रॉब्लम नहीं होने वाली है। जी हां, हम बात कर रहे हैं Solar Generator की जिससे न सिर्फ आप पंखा बल्कि TV समेत कई डिवाइस भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

साइज में हैं छोटा

दरअसल जिस Solar Powered Generator के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो एक मिनी जनरेटर है। जो नॉर्मल जनरेटर के मुकाबले साइज में काफी छोटा है। जिन्हें आप घर के किसी भी कोने में रख सकते हैं। हालांकि इसकी कीमत थोड़ी सी ज्यादा है लेकिन ये उन लोगों के लिए बेस्ट हैं जो किराये के मकान में रहते हैं।

- Advertisement -

Portable Power Station Ambrane 300W

अमेजन पर ये प्रोडक्ट Ambrane 300W Portable Power Station Generator के नाम से लिस्टेड किया गया है। प्रोडक्ट की डिस्क्रिप्शन में बताया गया है कि जेनरेटर में आपको 60W का USB-C PD आउटपुट मिलता है। इसमें 110V साइन वेव एसी आउटलेट का बैकअप दिया गया है। साथ ही इसमें लिथियम बैटरी का इस्तेमाल किया गया है।

देगा बढ़िया बैटरी बैकअप

इतना ही नहीं इसे कहीं भी लेकर जाना काफी आसान है। इस जेनरेटर का साइज किसी सूटकेस जितना है। इससे आप कई घंटों तक TV, Fan और छोटे डिवाइस को चला सकते हैं।

- Advertisement -

कितनी है इसकी कीमत?

कीमत की बात करें तो इसे आप अमेजन से 21,999 रुपए के प्राइस में आसानी से खरीद सकते है।अगर आप कहीं घूमने जा रहे हैं तो भी ये जेनरेटर बेहतरीन ऑप्शन हो सकता हैं। इसका वजन भी अभी काम है जिसे आप बाग में रखकर लेकर जा सकते हैं इतना ही नहीं है इमरजेंसी के टाइम पर आपकी दिक्कतों को दूर कर सकता है इसमें आपको 330 वॉट की पावर कैपेसिटी मिलती है।

Share This Article