Best Waterproof Smartphones : आज भारतीय बाजार में ऐसे कई शानदार स्मार्टफोन आ गए है जिसने पानी में डुबो लो या पानी से नेहला दो फिर भी कुछ नहीं होता है क्योंकी कंपनी अब मार्केट में वाटरप्रूफ स्मार्टफोन को लांच कर रही है जो ग्राहकों को काफी पसंद आते है। अगर आप भी अपने लिए एक नया वाटरप्रूफ स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपको मार्केट में कई शानदार IP68 रेटिंग के साथ मिल जाते है।

आज हर मोबाइल निर्माता कंपनी अपने स्मार्टफोन में IP68 रेटिंग के फीचर्स के साथ ही लांच कर रही है जिससे आपके फ़ोन को पानी में गिरने या छींटे लगने या धूल मिट्टी लगने से भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा। आज हम आपको ऐसे कुछ शानदार स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसमे आपको वाटरप्रूफ फीचर्स भी मिल जाते है जिससे आपके फ़ोन को पानी में गिरने या धूल मिट्टी लगने से बचाता है आइए जानते है इसके बारे में।

Best Waterproof Smartphones खरीदने से पहले इन बातो का ध्यान रखे 

अगर आप भी वाटरप्रूफ स्मार्टफोन खरीदते है तो आपको इन बातो का ध्यान रखना होगा, जैसे की IP68 रेटिंग के साथ आने वाले फ़ोन में अलग-अलग रेजिस्टेंट देखने को मिल जाते है। जैसे आईफोन 15 में IP68 रेटिंग के साथ 30 मिनट के लिए 6 मिटेर गहरे पानी में रख सकते है। जबकि गैलक्सी एस24 को आपको डेढ़ मिटेर गहरे पानी में 30 मिनट तक रह सकता है।

Read More : आज ही खरीदें 87 kmpl जबरदस्त माइलेज के साथ धांसू बाइक New Splendor Plus कीमत भी काफी कम

Oppo F27 Pro+

अगर आप भी अपने लिए एक वाटरप्रूफ स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो ओप्पो कंपनी ने आपके लिए Oppo F27 Pro+ स्मार्टफोन को IP68 रेटिंग के साथ मार्केट में लांच किया है जिसमे आपको काफी शानदार नए फीचर्स और कैमरा क्वालिटी मिल जाती है। आप इस स्मार्टफोन को आँख बंद कर के खरीद सकते है। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 27,999 रुपये की कीमत में लांच किया है।

Motorola Edge 50

मोटोरोला कंपनी इन दिनों भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय मोबाइल निर्माता कंपनी बन गई है जिसने हाल ही में अपनी एज 50 सीरीज को लांच किया है। अगर आप एक IP68 रेटिंग के साथ आने वाला स्मार्टफोन एक किफायती कीमत में खरीदना चाहते है तो आपके लिए Motorola Edge 50 स्मार्टफोन सबसे बेस्ट होगा। इस स्मार्टफोन में आपको काफी बेस्ट फीचर्स और कैमरा क्वालिटी मिल रही है जिसकी कीमत आपको मार्केट में 27,999 रुपये की कीमत मिल जाती है।

Best Waterproof Smartphones 2 jpg

Vivo V40 Pro 

अगर आप थोड़ा महंगा स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है जिसमे आपको IP68 रेटिंग फीचर्स भी मिल जाए तो आपके लिए वीवो का एक नया 5G स्मार्टफोन Vivo V40 Pro स्मार्टफोन सबसे बेस्ट होगा। इस स्मार्टफोन में आपको नई टेक्नोलॉजी वाले शानदार फीचर्स मिल जाते है जिसकी कीमत आपको मार्केट में 49,999 रुपये की मिल जाती है।

Read More : Airtel कंपनी ने एक बार फिर मार्केट में बड़ा धमाका कर दिया है, ग्राहकों के लिए कर दिया एक और सस्ता रिचार्ज प्लान लांच

Read More : सिर्फ 7000 रूपये में घर लाएं Poco का सस्ता फोन, ऑफर्स और फीचर्स दिल हो जाएगा खुश