Flipkart पर Sale का मज़ा! आधे दाम पर घर लाएं इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स, फिर नहीं मिलेगा ऐसा अवसर

नई दिल्ली: Dusshera Flipkart Sale: शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर सबसे बड़ी सेल यानी Big Dusshera Sale चल रही है, जो आखिर 29 अक्टूबर तक ही चलने वाली है। इस सेल में आप ग्राहकों को होम अप्लायंसेज से लेकर कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स खरीदने को मिल सकते है। इस सेल के जरिए आप इसपर अच्छा खासा डिस्काउंट प्राप्त कर सकते है। इन प्रोडक्ट्स पर आपको 50 परसेंट तक की छूट मिलती है। अगर आप दिवाली के लिए अपने घर को डेकोरेट करना चाहते हैं तो यह सेल आपके लिए सुनहरा अवसर साबित हो सकती है। चलिए आपको मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताएं।

realme TechLife 8.5 kg Automatic Top Load Washing Machine

बिग दशहरा के इस सेल में आप ग्राहकों को 8.5kg कैपिसिटी की वॉशिंग मशीन के साथ टोटल 50 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है। इस मशीन को खरीदने के लिए आप ग्राहको को 18,990 रुपये नहीं जबकि 9,490 रुपये की रकम ही चुकानी पड़ेगी। इस वॉशिंग मशीन के फीचर्स की बात करें तो यह आपको सेमी ऑटोमेटिक टॉप लोडेड के साथ मिलती हैं। इसके साथ ही इसमें ईजी ड्राई और हार्ड वॉटर वॉश जैसी खासियतें देखने को मिलती है जो कि एक किफायती मशीन है।

SAMSUNG Crystal 4K iSmart Series 43 inch Ultra HD TV

इस स्मार्ट एलइडी टीवी को खरीदने पर आप ग्राहकों को फ्लिपकार्ट पर पूरे 46 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन सभी ऑफर्स के बाद आप इसे 52,900 नहीं इसकी जगह 28,490 रुपए की रकम चुकानी पड़ती हैं। इस एलइडी टीवी में ग्राहकों को क्रिस्टल प्रोसेसर 4K वीडियो कॉलिंग, मोशन एक्लेरेशन , थ्री साइड बेजल लेस डिजाइन और 20 वाट का साउंड आउटपुट साथ देखने को मिलता है।

इनके अलावा आप कस्टमर्स को सिर्फ यहीं नहीं इन सेल के जरिए आप कई प्रोडक्ट्स और गैजेट्स को डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदा जा सकता हैं। तो जल्दी से ऑनलाइन साइट पर जाकर ऑफर्स को देख फटाफट से इन्हें खरीद लाएं। क्योंकि यही आपके पास बढ़िया मौका है जब आप इन सामान को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।