बड़ा मौका! स्टूडेंट को सस्ते में लैपटॉप और टैबलेट दे रहा Flipkart, जानिए ऑफर

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Flipkart  Best Laptop Deal. स्टूडेंट के लिए नए अकादमिक साल शुरू हो रहा है। जिससे उनकी विभिन्न जरूरतों में से एक इलेक्ट्रिक आइटम को खरीदना जरूरी हो गया है। ऐसे कई स्टूडेंट होते हैं जो स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट आदि जैसे गैजेट खरीदने की तैयारी करते रहते हैं जिससे उनकी पढ़ाई लिखाई में यह सहायक हो सके।

ऐसे ग्राहकों के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर कम कीमत पर टैबलेट लैपटॉप जैसे गैजेट पर बंपर सेल आयोजित कर रहा है। आपको बता दें कि छात्र-छात्राओं के लिए सालाना आयोजित होने वाले प्रोग्राम “बैक टू कैंपस” के तहत जून 2024 के तहत सुविधा प्रदान की जा रही है।

बैक टू कैंपस में मिलेगी जबरदस्त डील

तो वही ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट कैंपेन के दौरान लैपटॉप, टैबलेट, गेमिंग कंसोल, मॉनिटर, स्मार्टवॉच, ट्रू वायरलेस ईयरफोन, प्रिंटर्स, लैपटॉप ऐक्सेसरीज़ जैसे प्रोडक्ट उपलब्ध कराए जाएंगे। यह कैंपेन 21 जून से 27 जून के बीच चलेगा।

फ्लिपकार्ट खासकर ऐसे ग्राहकों के लिए कई तरह से लाभ प्रदान करने जा रही है, जिसमें सुपर क्वॉइंस, नो-कॉस्ट ईएमआई और अपग्रेड के तौर पर पुराने लैपटॉप के लिए आकर्षक एक्सचेंज डील शामिल हैं।

तो वही यहां पर स्टूडेंट्स के लिए अतिरिक्त ऑफर के अंतर्गत लैपटॉप और टैबलेट पर 6,000 रुपये तक की छूट मिलती है जिसमें विभिन्न क्रेडिट कार्ड पर 12 महीनों तक की नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा मिलती है।

सामने आई जानकारी में फ्लिपकार्ट पर बड़ी-बड़ी कंपनियों के धाकड़ डिवाइस को खरीदने का मौका मिल रहा है, जिससे यहां पर आप डील को देख सकते हैं।

तो वही पेमेंट करने की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए, फ्लिपकार्ट  कैश ऑन डिलिवरी, यूपीआई और डेबिट/क्रेडिट कार्ड जैसे कई विकल्प मिल रहे है। यहां पर स्टूडेंट के जरुररत के हिसाब से आधुनिक टैक्नोलॉजी से लैस में आने वाले परफॉर्मेंस शानदार डिवाइस को खरीदने का मौका मिल रहा है।

आप को बता दें कि एचपी, आसुस, एसर जैसे ब्रैंड के विभिन्न प्रकार की खूबियों से युक्त लैपटॉप की व्यापक रेंज 9,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी। हालांकि अधिक जानकारी के लिए आप यहां फ्लिपकार्ट पर सीधे पर डील देख सकते हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow