अरे वाह! Google Pixel 8 को सिर्फ 11 हजार में खरीदना तो अपनाएं ये ट्रिक, जानिए एक्सचेंज ऑफर और डील

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Google Pixel 8 price cut. स्मार्टफोन खरीदने की लिए ग्राहकों की जरूरत अलग-अलग प्रकार की होती है। तो वहीं अगर आप भी इन दोनों फोटोग्राफी के लिए एक खास और कम बजट में आने वाले फोन की तलाश में है। तो इस बड़ी कंपनी ने अपने फोन की कीमत में कटौती की है और छूट ऑफर भी दे रही है। जिसका फायदा आप जल्दी से उठा सकते हैं।

दरअसल दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी गूगल पिक्सल सीरीज स्मार्टफोन सीरीज को सेल करती है। कंपनी के फोन कैमरा क्वालिटी प्रोसेसर और सॉफ्टवेयर के मामले में काफी अच्छे माने जाते हैं।अगर आप भी फोटोग्राफी के शौक हैं और जिस बेस्ट कैमरा फोन चाहते हैं तो आपके लिए गूगल पिक्सल 8 पर धमाकेदार डिस्काउंट मिला है इसका फायदा आप उठा सकते हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Google Pixel 8 पर सीधे 12 हजार की करें सेविंग

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से फोन को खरीदने का अच्छा मौका मिल रहा है। फ्लिपकार्ट में पिक्सल 8 स्मार्टफोन 75,999 रुपये पर लिस्ट है। हालांकि यहां पर इस फोन काफी कम कीमत में अभी खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट Google Pixel 8 पर अभी 15% का फ्लैट डिस्काउंट पर स्मार्टफोन को सिर्फ 63,999 रुपये में खरीद सकते हैं। तो वही ई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिए जा रहे ऑफर में आप Google Pixel 8 की खरीदारी पर 12 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं।

ऐसे सिर्फ 11 हजार रुपये में Google Pixel 8

अगर आप के पास में इतना बजट नहीं तो पॉपूलर ऑफर के तहत स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा ले सकते हैं। Google Pixel 8 की खरीदारी पर कंपनी ग्राहकों को 53,000 रुपये का बड़ा एक्सचेंज मिल सकता है, तो वही इस ऑफर की पूरी वैल्यू मिल जाती है तो आप इसे सिर्फ 11 हजार रुपये की अमेजिंग कीमत में ला सकते हैं।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

यहां पर आप भी जान लें Google Pixel 8 के धमाकेदार फीचर्स

Google Pixel 8 में डिस्प्ले के तौर पर 6.2 इंच की OLED पैनल वाली डिस्प्ले मिलती है। जिसमें 120Hz, HDR10+ का सपोर्ट दिया गया है। इसकी पीक ब्राइटनेस 1400 निट्स तक की है। तो वही डिस्प्ले में प्रोटेक्शन के लिए इसमें Corning Gorilla Glass Victus दिया है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज की बात करें तो Google Tensor G3 प्रोसेसर उपलब्ध कराया है। फोन में 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलती है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करता है।

तो वही कैमरा सेटअप के मामले में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50+12 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।  सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 10.5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4575mAh की बैटरी दी गई है जो कि 27W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow