kuhl फैन की हवा और खूबसूरती के आगे सब हुए फेल, कीमत भी बिल्कुल बजट रेंज में, देखें यहां कीमत!

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: BLDC Kuhl Fan: अगर आप ceiling fan खरीदने के इंतजार में हैं तो आपके लिए एक स्टाइलिश और शानदार कूल लक्सस सीरीज (Kuhl Luxus Series) की नई स्मार्टफोन मार्केट में खरीदने को मिल रहे हैं। जो घर की सुंदरता के साथ हवा देने में भी एक नंबर का दिया गया हैं।

- Advertisement -

इन पंखे को चलाने पर ज्यादा बिल भी नहीं आएगा यानी ये बिजली की बचत भी करते हैं। जो शानदार डिजाइन के साथ लेटेस्ट टेक्नोलॉजी में आते है। जिसे आप बजट रेंज में खरीद सकते हैं यानी इसे खरीदना आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है।

Kuhl Luxus सीरीज की क्या हैं खासियत

कम बिजली खर्च– यह फैन 38 वॉट की बिजली की खपत करता हैं, जो 5 स्टार रेटेड अप्लायंसेज के साथ आती हैं। यह फैन परफॉर्मेंस भी काफी बेहतरीन होते हैं।

- Advertisement -

स्मार्ट कंट्रोल- इसमें आपको मोबाइल डिवाइसेज और वॉयस असिस्टेंट्स जैसे एलेक्सा से ऑपरेट किए जाने का सिस्टम दिया गया है। जो घरों की शोभा और ज्यादा बढ़ा देता हैं।

अच्छी लाइटिंग- इसमें लाइटिंग भी काफी बढ़िया दी गई है। जिसमें नाइट के दौरान लाइट और डाउन लाइट के ऑप्शन भी मिलते हैं।

- Advertisement -

बिना शोर के देता है हवा – इस पंखे को चलाने पर यह शोर भी नहीं करता है और जबर्दस्त तरीके से हवा फेंकता है।

जानें क्या इसकी कीमत?

बात करें इसकी कीमत की तो यह 14,539 रुपये में दिया गया हैं। जो वाइट फिनिश, कॉपर, टीक और ब्राउन कलर ऑप्शन में आता हैं। इसकी खरीदारी आप अमेजन, फ्लिपकार्ट, shop.kuhl.in और रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।

हालांकि इसके अलावा आपको इस कंपनी के और भी ऑप्शंस देखने को मिल जाएंगे। जिनकी कीमतें हो सकता हैं नॉर्मल फैन से थोड़ी ज्यादा हो। लेकिन गर्मी में यह हवा देने के मामले बिल्कुल बेस्ट साबित हो सकते हैं जिन्हें आप ऑनलाइन ऑर्डर कर अपने घर ही डिलीवर करवा सकते हैं।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article