बंपर डील! 10,000 रुपये से कम में घर लाएं 8GB रैम वाला Oppo फोन, 50MP कैमरा के साथ सुपरवोक चार्जिंग बैटरी

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Oppo A38 Launch: अगर आप 10 हजा रुपये की रेंज में नया स्मार्टफोन खरीदने की तलाश कर रहे हैं तो फ्लिपकर्ट पर खरीदने का शानदार मौका है। क्यों कि फ्लिपकार्ट पर जून बोनांजा सेल चल रही है। इस सेल में आप 8जीबी वाला ओप्पो का धाकड़ स्मार्टफोन Oppo A38 बंपर डिस्काउंट के साथ में मिल रहा है। इस स्मार्टफोन की कीमत 9999 रुपये है। सेल में आप इसे 999 रुपये की छूट पर खरीद सकत हैं। इस डिस्काउंट के लिए आपको एचडीएफसी बैंक के कार्ड से भुगतान करना होगा।

अगर आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक का कार्ड है तो आपको 5 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा। ये स्मार्टफोन आसान EMI पर भी काम करता है। इस स्मार्टफोन को आप 7200 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस के साथ में खरीद सकते हैं। यहां पर ध्यान रखें कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। ये सेल 19 जून तक चलेगी।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ओप्पो के इस स्मार्टफोन में आपको 720×1612 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ में 6.56 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलगा। इस स्मार्टफोन में ऑफर किए जाने वाला ये डिस्प्ले 90 हर्जज के रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है। इसका पीक ब्राइटनेस लेवल 720 निट्स का है। वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाले इस डिस्प्ले का स्क्रीन टू बॉडी रेशियों 89.90 फीसदी का है। कंपनी का ये स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटर्नस स्टोरेज से लैस है। इसमें एक्सटेंडेड रैम फीचर भी मिलता है। इससे स्मार्टफोन की कुल रैम बढ़कर 8जीबी तक हो जाती है।

प्रोसेसर के तौर पर स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक हीलियों G85 चिपसेट देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50एमपी का प्राइमरी लेंस के साथ में एक 2 एमपी का पोर्ट्रेट लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें आपको 5एमपी का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। इस स्मार्टफोन में ऑफर किए जा रहे फ्रंट और रियर कैमरे से आप 30एफपीएस पर 1080पिक्सरल का वीडियों शूट कर सकते हैं।

इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। ये बैटरी 33 वाट की सुपरवोक चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर वाले ओप्पो के इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल 4जी वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5एमएम हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन में दो कलर ऑप्शन ग्लोइंग गोल्ड में आते हैं।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow