अरे गजब! iPhone 15 Pro जैसा ये Realme फोन 412 रुपये में लाएं घर, देखें इतनी खास डील

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: अगर आप हाल फिलहाल के दिनों में कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, जिससे किसी को गिफ्ट या फिर परिवार में किसी सदस्य के लिए जरूरी डिवाइस खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यहां पर अमेजन पर डील के तहत फोन को खरीदने पर तगड़ी सेविंग हो रही है, जिससे सेल में जबरदस्त मौका मिल रहा है।

दरअसल रियलमी कंपनी के डिवाइस पंसद करने वाले का तो लॉटरी लग गई है, जिससे अब भारी सेविंग करने का मौका मिल रहा है। ऐसे ग्राहक जो realme NARZO N63 को पंसद करते है, और कम बजट में खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आप के लिए जबरदस्त ऑफर में मौका मिल रहा है। 

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Realme NARZO N63 के वेरिएंट्स और कीमत

मार्केट में Realme Narzo N63 को दो स्टोरेज वेरिएंट्स में सेल हो रहा है, जिससे फोन को 4GB RAM + 64GB की कीमत  8,499 रुपये और 4GB RAM + 128GB वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है।

Realme NARZO N63 पर मिल रहा चकाचक ऑफर

यहां पर बताई Realme NARZO N63 की कीमत से काफी दाम खर्च करने होगें, जिससे यहां पर बात करें तो पहले फोन को खरीदने पर 500 रुपये का कूपन डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। यह फोन Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध है। इस फोन को 412 रुपये की शुरुआती EMI में घर ला सकते हैं। तो वही बैंक ऑफर भी मिल रहा है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

जिससे यहां पर आप की लॉन्चिंग कीमत से 15 फीसदी की बचत हो रही है। तो चलिए लेदर ब्लू और ट्विलाइट पर्पल कलर में आने वाले Realme NARZO N63 के खासियत के बारे में आप को बताते हैं।

Realme Narzo N63 के फीचर्स

  • रियलमी का यह बजट स्मार्टफोन 6.74 इंच के HD+ LCD IPS डिस्प्ले है, इस फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है।
  • Realme Narzo N63 में Unisoc T612 प्रोसेसर मिलेगा। फोन 4GB LPDDR4X RAM और 128GB स्टोरेज को सपोर्ट करता है।
  • Realme Narzo N63 के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 50MP का मेन AI कैमरा मिलेगा। फोन में एक सेकेंडरी कैमरा भी मिलता है।
  • सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए रियलमी के इस फोन में 8MP का कैमरा मिलेगा।
  • रियलमी का यह स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और 45W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करता है।
  • फोन में 4G LTE नेटवर्क कनेक्टिविटी फीचर मिलता है। साथ ही इसमें Wi-Fi, Bluetooth 5.0, GPS जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow