BSNL के इस प्लान में पाएं 12 महीने तक के लिए अनलिमिटेड डेटा सहित सबकुछ फ्री, कीमत 125 रुपये

Timesbull

नई दिल्ली, BSNL Recharge Plan: सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL अपने शानदार रिचार्ज प्लान से प्राइवेट कंपनी Jio, Airtel, Vodafone Idea को टक्कर देने के मार्केट में कई बेहतरीन प्लान्स लेकर आ रही है। कुछ लोग रिचार्ज हर महीने करवाते हुए थक जाते हैं, ऐसे में वो एक साल वाला प्लान की सोचते हैं। अगर आप भी उन्हीं में से एक व्यक्ति है। तो अब परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि BSNL अपने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए बेहद ही किफायती वाला प्लान लेकर उतरा है। जिसमें आपको अनलिमिटेड डाटा, कॉलिंग, SMS और भी कई सुविधाएं मिल रही हैं। तो आइए हम आपको इस प्लान के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

- Advertisement -

1499 रुपये वाला BSNL का प्लान

बीएसएनल के इस प्लान में यूजर्स को टोटल 24GB का डाटा दिया जा रहा है। यानी मिलने वाले डेटा का इस्तेमाल बीएसएनएल ग्राहक कभी भी कर सकते हैं। वहीं, इसके साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर रोज 100 एसएमएस भी दिया जाता है। इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो इसकी 365 दिनों की वैलिडिटी प्राप्त मिलती है। इस प्लान के हर महीने का 125 रुपये खर्च करने पड़ते है।

- Advertisement -

ये भी पढ़े – ओप्पो की बैंड बजाने आया 4,591 रुपये वाला हल्का स्मार्टफोन, लड़कियां देखते ही दौड़ पड़ी

ये भी पढ़े – बिना सेल के Oppo F21 Pro 5G पर 18 हजार की छूट, लड़कियां बोली – फिर ऑफर की क्या जरुरत…

- Advertisement -

2399 रुपये वाला BSNL का प्लान

इस प्लान की कीमत 2,399 रुपये की है, जिसकी वैलिडिटी 365 दिन की दी जा रही है। साथ ही इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग समेत हर रोज 100 एसएमएस की भी सुविधा दी जा रही हैं। वहीं, डेली इस्तेमाल के लिए 3GB का डाटा मिलता है। कुल मिलाकर कहें तो इस प्लान की वैलिडिटी 440 दिन की है। इसके अलावा इसमें Eros Now एंटरटेनमेंट सर्विस का भी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। जिसके बाद आप मनोरंजन का फुल लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान का हर महीने का खर्च 199 रुपये का पड़ता है।

1999 रुपये वाला BSNL का प्लान

यूजर्स को 600GB का डाटा दिया जा रहा है। अगर इसका डेटा लिमिट भी खत्म होता है तो इसके बाद आप यूजर्स को 80Kbps की इंटरनेट स्पीड मिलती है। इसके अलावा प्रतिदिन अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर रोज 100 एसएमएस दिए जा रहे हैं। साथ ही इसमें Eros Now एंटरटेनमेंट सर्विस का भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इसका खर्च हर महीने लगभग 166 रुपये का पड़ता है। लेकिन आपको इसमें ये सुविधाएं दी जा रही है।

BSNL 1570 रूपये का Prepaid Plan

इस प्लान में भी 365 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। जिसमें यूजर्स को 2GB का इंटरनेट डाटा मिलता है। इसके अलावा इस रिचार्ज को करवाने के बाद Unlimited Calling की भी सुविधा मिलती है। अगर डेटा भी खत्म होता है तो भी आपका इंटरनेट रुकेगा नहीं, बल्कि इसकी स्पीड कम हो जाती है। लेकिन फिर भी आप मनोरंजन का फुल मजा ले सकते हैं।

हालांकि आपको इसके अलावा कई बेहतरीन प्लान्स भी उपलब्ध है, जिन्हें आप बीएसएनल की वेबसाइट पर जाकर भी देख सकते हैं। जिसे देख आपका मन इसे रिचार्ज कराने का कर जायेगा।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article