गर्दा उड़ा रहा 107 वाला BSNL प्लान, मिल रही 40 दिनों की वैलिडिटी, ग्राहकों को खरीदता देख jio की बढ़ी टेंशन

नई दिल्ली, BSNL Recharge Plans: टेलीकॉम कंपनियां आए दिन शानदार प्लांस मार्केट में लेकर आ रही है। लेकिन बात तो तब बनती है जब ग्राहकों के बजट को देखते हुए इन प्लान को लाया गया हो। वहीं इसी बीच BSNL ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए किफायती और सस्ता रिचार्ज प्लान लेकर आया है। अगर आप इसका फायदा लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि बीएसएनएल के ₹107 वाले किफायती रिचार्ज प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी के साथ-साथ कई शानदार बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। जिसके बाद आपको बार-बार रिचार्ज कराने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी। हालांकि कई लोग बीएसएनल में स्विच करना भी पसंद कर रहे हैं, क्योंकि ज्यादातर यह टेलीकॉम कंपनी सस्ते प्लांस को बाजार में लाती रहती है। तो चलिए जल्दी से बीएसएनल के प्लान के बारे में डिटेल के साथ जानते हैं। जिसे आप अपने फोन में रिचार्ज करवा इसका आनंद ले सकते हैं।

107 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले सुविधा

इस 107 रुपये वाले प्लान को अपने स्मार्टफोन में रिचार्ज करा आप कुल 40 दिनों की वैलिडिटी प्राप्त कर सकते है। जिसमें आपको 40 दिनों के लिए बीएसएनएल ट्यून्स भी मिल रही है। इसके साथ ही आप इस प्लान में वॉयस कॉलिंग के लिए 200 मिनट मिल रहे हैं। इतना ही नहीं इस प्लान को रिचार्ज कराने के बाद आप कुल 3 GB का इंटरनेट डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन इस रिचार्ज प्लान में आपको डेली डाटा लिमिट का बेनिफिट नहीं मिल रहा है। हालांकि इसके डाटा की वैलिडिटी कुल 40 दिनों के लिए उपलब्ध होगी।

अगर आप बीएसएनएल के किसी सस्ते रिचार्ज प्लान करने के बारे में सोच रहे तो यह आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है।

775 रूपये प्लान में मिलेगा OTT सब्सक्रिप्शन

इसके अलावा आपको बीएसएनएल का 775 रुपये वाला प्लान भी मिल रहा है। इसमें आपको हर महीने 2 टीबी तक का डाटा दिया जाता है जिसका इस्तेमाल आप हाई स्पीड इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आपको लग रहा है डाटा खत्म होने के बाद क्या होगा तो आपको बता दें कि डाटा खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 10 एमबीपीएस हो जायेगी। लेकिन फिर भी आप इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। अरे रुकिए! इस प्लान के बेनिफिट्स यहीं खत्म नहीं होते आपको इस प्लान के साथ कई OTT सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिए जाएंगे जिसमें आपको sonyliv के साथ zee 5 और Voot जैसे प्लेटफार्म शामिल मिलते है। जिनसे आप अपना भरपूर मनोरंजन कर सकते हैं।