BSNL लाया पैसा वसूल दो रिचार्ज प्लान्स, 84 दिनों के साथ मिलेगा 3GB डेटा, jio-Airtel की दुकान बंद

नई दिल्ली: BSNL Prepaid Plans: सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर्स के लिए कम कीमत यानी अर्फोडेबल कीमत में बढ़िया प्लान्स को उपलब्ध कराती रहती हैं। वहीं आज हम आपको बीएसएनएल के 2 बेस्ट रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहें है। जिसमें आपको कई सुविधाएं भी उपलब्ध मिल रही है। जिसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेटा का भी बेनिफिट्स दिया जा रहा है। हम जिन रिचार्ज प्लान की बात कर रहे है वो 599 रूपये और 769 रूपये की कीमत में उपल्ब्ध किए गए है। अगर आप इनके बेनिफिट के बारे में जानना चाहते है तो आइए, आपको इन  BSNL Recharge Plans के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।

BSNL 599 Recharge Plan Detail

बीएसएनएल के इस 599 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, लोकल, एसटीडी और रोमिंग समेत, एमटीएनएल क्षेत्रों में भी कॉलिंग की सुविधाएं दी जा रही है। जिसमें आपको हर रोज 3GB का हाई-स्पीड डेटा भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही इसमें डेली 100 एसएमएस की सुविधा प्रदान मिल रही है। इस प्लान की वैलिडिटी पूरे 84 दिनों की मिलती है। यानी प्लान की रोज की लागत करीब 7 रुपये की आती है। साथ ही इसमें zing, Game service और PRBT का भी फायदा मिल रहा है।

BSNL 769 Recharge Plan Detail

बीएसएनल के इस 769 रुपये के इस रिचार्ज प्लान में हर रोज 2GB डेटा का मिलता है। इसके साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा भी मिलती है। इसकी वैलिडिटी आपको 84 दिनों तक की मिलती है। इस रिचार्ज प्लान में आपको Eros Now, पॉडकास्ट, गेम सर्विसेस, BSNL Tune, लोकधुन और कई अन्य बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। जिनका आप आराम से इस्तेमाल कर सकते है।

वहीं अगर आप ज्यादा वैलिडिटी या डेटा वाला खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बीएसएनल की वेबसाइट पर कई ऐसे प्लान मिल जाएंगे, जिनमें आपको 1 साल से ज्यादा की वैलिडिटी भी मिलेगी और अनलिमिटेड डाटा भी साथ में मिलेगा। लेकिन इसके लिए आपको सबसे पहले कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपने पसंद के अनुसार प्लान को चेक करना होगा। इसके बाद आप आराम से इस कंपनी का रिचार्ज प्लान लें सकते है। और इसका भरपूर मजा भी उठा सकते है।