नई दिल्ली: Budget Smartwatch:  आजकल हर किसी को स्मार्टवॉच खरीदने का और पहनने का बड़ा ही शौंक होता है। क्योंकि स्मार्टवॉच मल्टी-टास्क काम करती हैं, इससे आप टाइम तो देख ही सकते हैं, साथ ही इनका इस्तेमाल फिटनेस और हेल्थ के लिए भी किया जाता है। ये वजन में हल्की भी होती है, अगर आपका बजट कम है और आप बेस्ट ऑप्शन में स्मार्टवॉच खरीदना चाहते है तो आज हम आपको कुछ किफायती ऑप्शंस के बारे में बताने जा रहे हैं जो स्टाइलिश और दमदार भी है। तो चलिए जानते हैं कौन सी और कितनी कीमत में है ये स्मार्टवॉच।

1.Fire-Boltt Talk: ये स्मार्टवॉच 1.28 इंच डिस्प्ले के साथ आती है, जिसमें ग्राहकों को Bluetooth Calling का फीचर मिलता है। साथ ही इसमें 3D Display और 360 हेल्थ ट्रैकिंग भी मिलता है। इसके कीमत की बात करें तो यह 1,399 रुपये में उपल्ब्ध है।

2.Ambrane Wise-roam: ये वॉच 1.28 इंच के Full HD डिस्प्ले में है, जिसमें ग्राहकों को ब्लूटूथ कॉलिंग और हेल्थ ट्रैकिंग जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। ये स्मार्टवॉच बेहद ही स्टाइलिश है जिसकी कीमत 1,799 रुपये की है।

3.boAt Storm call: इस स्मार्टवॉच में इसकी डिस्प्ले 1.69 इंच HD की मिलती है, जो 550 nits की ब्राइटनेस के साथ आती है। ग्राहकों को इसकी कीमत 1,699 रुपये की मिल रही है।

4.Noise Icon 2: इसमें आप ग्राहकों को 1.8 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलता है। जो Bluetooth Calling फीचर के साथ
AI वॉयस असिस्टेंट में आता है। इतना ही नहीं इस स्मार्टवॉच में 60 स्पोर्ट्स मोड भी मिलते हैं। इसका प्राइस 1849 रुपये का मिलता है।

अगर आप इन ऑप्शंस में से कोई भी स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो इनमें से आप कोई भी ऑप्शन सेलेक्ट कर परचेज कर इसका लाभ उठा सकते हैं। और अपने हाथों में आराम से वियर कर सुंदर भी बना सकते है। है ना फायदे का सौदा फिर उठाइए फटाफट से इसका लाभ।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...