Samsung Galaxy Buds 2 Pro पर मिल रहा बंपर ऑफर, Amazon से उठाएं इस डील का लाभ

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Samsung Galaxy Buds 2 Pro: अगर आप ईयरबड्स खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस आकर्षक ऑफर का लाभ उठाकर कम कीमत में प्रीमियम ईयरबड्स को खरीद सकते हैं। ये ऑफर अमेजॉन पर मिल रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के अलावा कंपनी बैंक ऑफर भी प्रदान कर रही है। आपको शानदार साउंड एक्सपीरियंस वाले ईयरबड्स मिलेंगे।

जानकारी के लिए बता दें ये एएनसी फीचर वाले ईयरबड्स हैं। आप काफी समय से इनका इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे आप Android और iOS दोनों के साथ में आसानी से उपयोग कर सकते हैं। चलिए इस डिवाइस के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Samsung Galaxy Buds 2 Pro का प्राइस

Samsung Galaxy Buds 2 Pro को 17999 रुपये की कीमत में पेश किया गया था। लेकिन अब इस डिवाइस को आप 10949 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर आपको 1500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर मिल रहा है।

वहीं सारे डिस्काउंट के बाद से आप इस डिवाइस को 9449 रुपये में खरीद सकते हैें। इसे आप 12 महीने, 9 महीने, 6 महीने और 3 महीने की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। यहां पर ध्यान रखें कि सभी ईएमआई पर अलग-अलग से डिस्काउंट पेश किया जा रहा है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Samsung Galaxy Buds 2 Pro में कॉन्पैक्ट और लाइटवेट ईयरबडस् मिलते हैं। जिनमें आपको प्रीमियम एक्सपीरियंस मिलेगा। क्वालिटी की हो या फिर म्यूजिक एक्सपीरियंस की है। दोनों ही कंडीशन में ये डिवाइस आपको निराश नहीं करेगा। इसमें एक्सपीरियंस की दोनों ही कंडीशन में ये डिवाइस आपको निराश नहीं करेगा।

रिटले बॉक्स में आपको चार्जिंग केबल और काफी सारे ईयर टिप्ल मिलेंगी। ये बड्स IPX7 रेटिंग के साथ मे आता है। इसे ग्लैक्सी वीयरेबल ऐप के साथ में ज्यादा बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें यूजर्स को कंट्रोल कॉन्फिगर करने का ऑप्शन मिलता है। वहीं 10 हजार रुपये के बजट में ये डिवाइस का अच्छा ऑप्शन है। वहीं ध्यान रखें कि ये ऑफर सिर्फ 15 जून तक की है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow