मात्र 11499 में खरीदें फास्ट चार्जिंग वाला 5G स्मार्टफोन, पानी धूल में भी करेगा काम, जानें ऑफर की डिटेल

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Realme NARZO 70x 5G: रियलमी एक बजट स्मार्टफोन है। कंपनी ने 5जी सेगमेंट में एक बजट स्मार्टफोन पेश किया है। दरअसल इस समय शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन 15000 रुपये में मिल रहा है। ये स्मार्टफोन आपके लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर खास डील आई है। अमेजन की मानसून मोबाइल मेनिया सेल में रियलमी के लेटेस्ट 5जी फोन को बैंक ऑफर्स के साथ में 3500 रुपये की छूट पर सेल किया जा रहा है। चलिए जानते हैं इस पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

Realme NARZO 70x 5G पर डिस्काउंट

रियलमी की इस सेल में Realme NARZO 70x 5G के नए 8जीबी रैम वाले स्मार्टफोन पर सीधे 2 हजार रुपये डिस्काउंट पर सेल किया जा रहा है। स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग बैटरी और शानदार कैमरा के साथ में आता है। Realme NARZO 70x 5G स्मार्टफोन के 8जीबी रैम प्लस 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14999 रुपये तय की गई है। इस स्मार्टफोन में आइस ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन कलर में पर्चेज कर सकते हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

इसके साथ में डीबीएस बैंक क्रेडिट कार्ड से स्मार्टफोन खरीदने पर 1500 रुपये की छूट मिल जाएगी। यानि कि यदि आपको कूपन डिस्काउंट के साथ में बैंक छूट भी मिल जाकी है तो आपको कुल 3500 रुपये स्मार्टफोन कम में मिल जाएगा। इसके साथ में पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर भी आपको 11 हजार तक का डिस्काउंट मिल जाएगा।

Realme NARZO 70x के फीचर्स

Realme NARZO 70x में फीचर्स की बात करें तो इसमें गोलाकार कैमरा मिलता है। इसके साथ में स्मार्टफोन में IP54 रेटिंग मिली है। जो कि इसे पानी और धूल से प्रतिरोधी बनाती है। स्मार्टफोन मिनी कैप्सूल 2.0 मिलता है, जो कि ऐप्पल के डायनेमिक आइलैंड के समान है। हैंडसेट में एक डायनामिक बटन भी है, जो ऐप्पल के बटन जैसा है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

रियलमी के इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच की एलसीडी स्क्रीन मिलती है जो कि 120 हर्टज रिफ्रेश रेट के साथ में आती है। स्मार्टफोन में मीडिया डायमेंशन 6100 प्लस सोक प्रोसेसर मिलता है। इसके कैमरे की बात की बात करें तो इसमें 50एमपी का प्राइमरी कैमरा और 2एमपी का मिनी कैमरा और एलईडी फ्लैश है।

सेल्फी के लिए 8एमपी का फ्रंट कैमरा है। वहीं पावर के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 45वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिलता है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow