12GB रैम और 50MP कैमरा वाला स्मार्टफोन सस्ते में खरीदें, Amazon पर पाएं शानदार डील

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली iQOO Neo 9 Pro 5G Discount offer: आईक्यू के एक स्मार्टफोन पर काफी शानदार ऑफर मिल रहा है। ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर आईकू के इस स्मार्टफोन को खरीदने पर हजारों रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ में बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

आईकू ने इस स्मार्टफोन को साल के शुरुआत में मार्केट में पेश किया था। वहीं फोन के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन के बैक में प्रीमियम डिजाइन वाला लेदर बैक पैनल मिलेगा। इसके अलावा 12 जीबी रैम और 256 जीबी का इंटर्नल स्टोरेज भी मिलेगा।

दरअसल हम बात कर रहे हैं iQOO Neo 9 Pro 5G की, इसको कंपनी ने तीन स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है। इसका पहला 8जीबी रैम प्लस 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 8जीबी रैम प्लस 256 जीबी का स्टोरेज, और 12जीबी रैम प्लस 256 जीबी स्टोरेज के साथ में पेश किया है।

अमेजॉन पर इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन के साथ में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 34999 रुपये है वहीं इसका टॉप वेरिएंट 38999 रुपये है।

iQOO Neo 9 Pro 5G को खरीदने पर 2 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। ये डिस्काउंट चुनिंदा बैंक के क्रेडिट या फिर डेबिट कार्ड पर मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 1697 रुपये की शुरुआती EMI पर खरीद सकेंगे।

वहीं इसका 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस अमोल्ड डिस्प्ले मिलता है। इस फोन के डिस्प्ले में पंच होल डिजाइन भी दिया गया है। इसका डिस्प्ले 144 हर्टज एलटीपीओ रिफ्रेश रेट और फिंगर प्रिंट सेंसर के साथ में आता है। इस फोन की डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 3 हजार रुपये तक की है।

आईकू के इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 फ्लैगशिप प्रोसेसर मिलता है। ये फोन 12जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ में आता है। ये फोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित काम करता है।

आईकू 9 प्रो 5जी में 5,160mAh की बैटरी दी गई है। इसमें चार्जिंग के लिए 120 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इस फोन में कनेक्टिवीटी के लिए डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी जैसे फीचर्स मिलते हैं।

इसमें रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में 50 एमपी का मेन ओआईएस कैमरा मिलता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 8 एमपी का अल्ट्रा वाइज कैमरा मिलेगा। वहीं सेल्फी और वीडियों के लिए इसमें 16 एमपी का कैमरा दिया गया है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow