₹3000 प्राइस कट और ₹1000 छूट में खरीदें जबरदस्त सैमसंग 5G फोन, जानिए खास ऑफर

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Tremendous offer on Samsung Galaxy M15 5G. ग्राहक अपने जरूर बजट और फीचर के हिसाब से स्मार्टफोन की खरीदारी करते हैं। अगर आप भी सैमसंग के गैलेक्सी सीरीज में आने वाले धमाकेदार फोन को खरीदना चाहते हैं। जिसके लिए आप यह भी चाहते हैं कि इसके प्राइस में कटौती हो तो आपके लिए सैमसंग गैलेक्सी m15 5G पर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है।

दरअसल 8 जीबी तक रैम, 128 जीबी स्टोरेज और 50MP रियर कैमरे जैसी में आने वाले Samsung Galaxy A14 5G के कीमत में भारी कमी देखी गई है, जिससे यहां अमेजॉन पर 12999 लिस्ट की गई है। जो कि आपके यहां पर सीधे-सीधे ₹3000 कम कीमत में मिल रहा है। अगर आप ऑनलाइन सेफ रहना चाहते हैं, जिससे नामी कंपनी के फोन को खरीदना चाहते हैं, जो कम बजट में ये 5जी ऑप्सन मिल रहा है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

₹1000 डिस्काउंट के साथ आसान तरीके से खरीदें गैलेक्सी m14 5G

सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट में से एक अमेजॉन पर सैमसंग गैलेक्सी m14 5G पर धमाकेदार फोन की लिस्टिंग मिल रही है। यहां पर लिस्ट की गई जानकारी के अनुसार यहां पर बैंक ऑफर के तहत ₹1000 डिस्काउंट मिल रहा है। जिससे एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के अलावा कई बैंक क्रेडिट कार्ड ऑफर दिया जा रहा है।

और ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई के तहत 588 रुपए EMI इंटरेस्ट पर भी फोन खरीदने को मिल रहा है।  अगर आप पार्टनर ऑफर के तहत जीएसटी इन्वॉयस और जीएसटी इन्वॉयस के तहत 28% तक का बिजनेस परचेस के तहत छूट पा सकते हैं।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

गैलेक्सी m14 5G में ऐसी खूबियों से हो जाएगा प्यार

Samsung Galaxy A14 5G में डिस्प्ले- इसमें 6.6 इंच फुलएचडी+ रेजॉलूशन (2408 x 1080 पिक्सल) डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। डिस्प्ले पर ड्यूड्रॉप नॉच मिलती है।
Samsung Galaxy A14 5G प्रोसेसर- हैंडसेट में एक्सीनॉस 1330 प्रोसेसर दिया गया है। सैमसंग का यह फोन ऐंड्रॉयड 14 बेस्ड One UI 6.0 के साथ आता है।

Samsung Galaxy A14 5G में कैमरा – फोन में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी, 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल है। तो वही फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 15W चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Samsung Galaxy A14 5G में कनेक्टिविटी फीचर्स- कंपनी ने इस फोन में Galaxy A14 5G में डुअल सिम सपोर्ट, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिए गए हैं। सिक्यॉरिटी के लिए हैंडसेट में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow