No Cost EMI के साथ 32 फीसदी प्राइज कट में खरीदें ये धाकड़ फोन, खूबियां जान हो जाएगें दीवाने!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:itel A70 स्मार्टफोन आज के समय में हर किसी की जरूरत का हिस्सा बन गया है। अगर आपके पास स्मार्टफोन को 2 घंटे दूर कर दिया जाए यकीनन आप उसके बिना नहीं रह सकते हैं। तो अगर आप भी कम बजट में ही एक जबरदस्त स्मार्टफोन खरीदना की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यहां पर 850 रुपए बैंक के डिस्काउंट ऑफर के साथ या 305 रुपए नो कॉस्ट EMI के साथ लेकर ऐसे जबरदस्त ऑफर पर मिल ररे है। खास बात यह हैं कि इस ₹7000 की स्मार्टफोन की जानकारी लाए हैं।

दरअसल हम यहां पर बात कर रहे हैं itel A70 के बारे में जो स्टोरेज के मामले में 4GB रैम, 128GB रोम, 13MP डुअल रियर कैमरा और 8MP फ्रंट कैमरा, 5000mAh बैटरी, टाइप-सी के साथ पोर्ट, साइड फिंगरप्रिंट, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर जैसी ढेर खासियतें आप को मिलती है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

itel A70 को खरीदने पर मिल रही जबरदस्त डील

देश और दुनिया में सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर itel A70 कीमत सा लगभग ₹6,799 बताई गई है। जो कि आपको 32 फीसदी कीमत में कटौती के साथ मिल रहा है। जिसमें ऑफर की बात करें तो आपको विभिन्न कंपनियों के क्रेडिट कार्ड उसे करने पर 850 रुपए का डिस्काउंट मिला है।  यहां पर बताई गई चुनिंदा बैंकों के साथ फाइनेंस प्लान कर आते हैं जिससे नो कॉस्ट EMI ₹306 पड़ेगी।

itel A70 में मिलती यह एक से बढ़कर एक खासियतें

दरअसल 10 हजार के कम बजट में आने वाले इस itel A70 फोन में एक से बढ़कर एक खासियतें दी गई है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान जाएगें।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

फोन को पावरफुल परफॉर्मेंस देने के लिए ऑक्टा कोर प्रोसेसर लगाया है। जो मल्टीटास्किंग परफॉर्मेंस के लिए स्मूथ प्रोसेसिंग प्रदान करता है। तो वही ऐप्स, गेम्स, फोटो, वीडियो, जैसे स्टोरेज के लिए 4 जीबी रैम जिसे 12gb तक एक्सपेंड कर सकते हैं तो वही 128GB रोम दिया गया है। तो वही इसमें 6.56-इंच HD+ IPS डिस्प्ले मिलती है।

तो वही क्रिस्टल क्लियर फोटो और वीडियो आए तो इसके लिए यूजर इसमें हर मूवमेंट को कैप्चर कर पाए। फोन में 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है जो को लाइट में भी क्लियर इमेज देने का वादा करता है। टाइप-सी चार्जिंग के साथ लंबे समय तक चलने वाली 5000mAH बैटरी लगी है, जो 10W टाइप चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow