सिर्फ 4 हजार रुपये में खरीदें Nokia का डबल स्क्रीन वाला तगड़ा स्मार्टफोन, 10 से 15 दिन चलती है बैटरी!

नई दिल्ली: Nokia 2780 Flip Smartphone: मौजूदा समय में हर किसी के पास एंड्राइड यानी टच स्क्रीन वाला फोन देखने को मिलता है। यही नहीं हर कोई चाहता भी है कि वह एंड्राइड यानी टच स्क्रीन वाला फोन चलाए। पर ये फोन काफी महंगे भी आते हैं, जिसकी वजह से कई लोग इन्हें खरीद भी नहीं पाते हैं। पर आपको बता दूं कि नोकिआ (Nokia) इस बीच काफी सस्ता स्मार्टफोन लेकर आया है। ये फोन इतना सस्ता है कि अब हर किसी के हाथ में एंड्राइड यानी टच स्क्रीन वाला फोन देखने को मिलेगा।

इसे भी पढ़ें- Maha Shivratri 2023 Totke: महाशिवरात्रि को बेलपत्र चढ़ाने से नहीं मिला फल तो अपनाएं ये अचूक टोटके, चमक उठेगी तकदीर

वैसे आपको बता दें कि पहले के समय नोकिआ के फोन इतने पॉपुलर थे कि लोग सिर्फ नोकिआ का फोन ही खरीदते थे। पर समय धीरे-धीरे बदला और नोकिआ बाजार से गायब सा हो गया, पर अब नोकिआ ने सस्ते स्मार्टफोन लॉन्च करके बाजार में अपनी पकड़ बना ली है।

वहीं अभी हाल ही में नोकिआ ने एक फोन लॉन्च किया है, जिसे Nokia 2780 Flip नाम दिया गया है, जिसमें दो स्क्रीन दी गई है यानी क स्क्रीन अंदर और एक स्क्रीन बाहर है। इसमें 1.77 इंस्टॉल डिस्प्ले मिलता है। हालांकि नोकिआ के इस फोन में  5G सपोर्ट में नहीं मिलेगा बल्कि 4G का सपोर्ट मिलेगा। यह फोन एक बार फुल चार्ज करने के बाद 18 दिनों तक चलता रहेगा।

Nokia 2780 flip Specification and Features

आपको बता दे कि यह एक फ्लिप वाला फोन है इसलिए इस फोन में दो डिस्प्ले मिलते हैं। जिसका साइज 2.7 Inch के साथ मेन TFT स्क्रीन और 1.77 इंच की सेकेंडरी स्क्रीन लगी हुई मिलेगी। साथ ही इस मोबाइल में 320 x 240 पिक्सेल के resolution वाला डिस्प्ले भी मिलता है। वही इस मोबाइल में 4GB रैम और 512MB तक की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसके अलावा मेमोरी कार्ड के जरिये फोन के स्टोरेज को 32GB तक बढ़ाया भी जा सकता है।

वहीं इस फोन में 5 MP का सिंगल बैक कैमरा लगाया गया है जिसके साथ फ़्लैश लाइट भी मौजूद है। साथ ही इसमें  बैटरी रिमूवेबल है जिसे आप बाहर निकाल भी सकते है, जो 18 दिनों तक काम कर सकती है।

इसे भी पढ़ें- आया Motorola का जबरदस्त कैमरा क्वॉलिटी वाला 5G स्मार्टफोन, फीचर्स तो हैं बेहद कमाल

Nokia 2780 flip Price

हालांकि कंपनी ने इस इस स्मार्टफोन को सबसे पहले अमेरिका में लॉन्च किया था, जहां पर इसकी कीमत $80 यानी भारतीय रुपयों के हिसाब से 6700 रुपये है। अब अगर आप इस स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आसानी से उपलब्ध होगा। वहीं डिस्काउंट के साथ सिर्फ 4000 रुपये में मिल जाएगा।