नई दिल्ली: वनप्लस का स्मार्टफोन खरीदना है तो इधर-उधर कहां जा रहे हो, क्योंकि वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत OnePlus 10 Pro 5G को 25 फीसदी डिस्काउंट के साथ खरीद सकेंगे। आइए जानते हैं।

इसे भी पढ़ें- Huawei का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन, फोल्डेबल होने के साथ मिलेंगे कई जबरदस्त फीचर्स

OnePlus 10 Pro 5G Price and Discount Offer

OnePlus 10 Pro 5G स्मार्टफोन का 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट 66,999 रुपये में उपलब्ध है, लेकिन इसे डिस्काउंट के बाद 49,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसपर बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। एक्सिस या सिटी बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं फोन खरीदने वाले यूजर्स को कंपनी 6 महीने के लिए स्पॉटिफाइ प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

OnePlus 10 Pro 5G Features and Specification

OnePlus 10 Pro 5G स्मार्टफोन में 3216×1440 पिक्सल रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ  6.7 इंच का फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले मिलता है। यह डिस्प्ले LTPO टेक्नोलॉजी से लैस है और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 12 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करता है।

इसे भी पढ़ें- Motorola का यह 5G स्मार्टफोन मिल रहा बेहद सस्ता, कीमत देखते ही खरीदने दौड़े लोग

फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए हैं। इसमें 48MP के प्राइमरी लेंस के साथ एक 50MP का अल्ट्रा वाइड ऐंगल और एक 8MP का टेलिफोटो लेंस दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। पावर बैकअप के लिए 80W SuperVOOC चार्जिंग  सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शनज वोल्कैनिक ब्लैक और एमरल्ड फॉरेस्ट में उपलब्ध है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...