धमाका ऑफर! इन टीवी की करें खरीदारी, मुफ्त मिलेगा 90 हजार तक TV और Soundbar

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Samsung Big TV Days sale: सैमसंग ने अपनी बिग टीवी डेज सेल में अपने फ्लैगशिप टेलीविजन पर कुछ शानदार डील्स दे रहा है। ये खास ऑफर्स सैमसंग नियो QLED, OLED और क्रिस्टल 4K UHD टीवी पर हैं।

दिया जा रहा ऑफर्स ठीक वर्ल्ड कप से पहले ही मिल रहा है। कंपनी का लक्ष्य एक बेहतरीन एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस देना है। कंपनी पहलने ही नए फीचर्स के साथ में टीवी की रिफ्रेश्ड 2024 लाइनअप पेश कर चुकी है। चलिए सैमसंग बिग टिवी सेल के ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

सैमसंग बिग टीवी डेज सेल ऑफर्स

इस स्पेसल ऑफर के तहत सैमसंग चुनिंदा फ्लैगशिप मॉडलों पर 899990 रुपये का मुफ्त सेरिफ टीवी और 799990 रुपये का साउंडबार मुफ्त में दे रहा है। ग्राहक नियो QLED, OLED और क्रिस्टल 4K UHD टीवी रेंज में 98 इंच, 85 इंट, 77 इंच और 75 इंच साइज समेत काफी सारी लाइनअप में 20 फीसदी तक का कैशबैक के साथ में EMI ऑप्शन का लाभ उठा सकते हैं। ऐसे में ध्यान रखें कि ये सेल 30 जून तक खत्म हो जाएगी।

Samsung TV की डिटेल

अगर आप 75 इंच या फिर उससे बड़ी स्क्रीन QLED, OLED और Crystal 4K UHD सैमसंग टीवी खरीदते हैं, तो आप टीवी और साउंडबार भी खरीद सकेंगे। ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने पास के डीलरशिप या फिर सैमसंग स्टोर पर जा सकते हैं।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

सैमसंग टीवी में मिलेंग ये खास फीचर्स

सैमसंग टीवी अब एआई टेक्नोलॉजी के साथ में आते हैं। सैमसंग ग्राहकों के एक्सपीरियंस को अच्छा करने के लिए कंपनी सभी होम एप्लायंसेज को एआई के साथ में रही है। टीवी गेमिंग मनोरंजन शिक्षा और फिटनेस से जुड़े सभी फीचर्स के साथ में आते हैं। क्वाउड गेनिंग सर्विस की बदौलत यूजर्स प्लग एंड प्ले के साथ में एएए टाइटल का अनुभल कर सकते हैं। इसके लिए किसी कंसोल या फिर पीसी की जरुरत नहीं होगी।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow