मौका नहीं मिलेगा दोबारा! 19 हजार वाला ये वीवो 5G फोन 10,000 रुपए कम में खरीदें, जानिए कैसे

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Vivo t3x 5g offer. जब से देश में 5जी लॉन्च हुआ हैं, तो कंपनियों ने एक से बढ़कर एक 5जी सपोर्ट स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जिससे अगर आप भी हाल-फिलहाल के दिनों में जबरदस्त खासियत वाला फोन को खरीदना चाहते हैं, जो यहां पर वीवो T3x 5G पर ऑफर में खरीदने का जबरदस्त मौका हो सकता है।

दरअसल ग्राहकों के लिए कंपनियां एक से बढ़कर एक ऐसे छूट ऑफर संचालित कर रही है, जिससे ना केबल कम कीमत में फोन को खरीदा जा सकता हैं बल्कि यहां पर भारी सेविंग की जा सकती है। आज हम आप के लिए यहां पर वीवो T3x 5G को सस्ते कीमत में खरीदना का ऑफर लाए है।

वीवो T3x 5G पर मिल रहा इतना जबरदस्त ऑफर

आप को बता दें कि वीवो T3x 5G की 19,999 रुपये है, हालांकि आप को मिल रहे ऑफर के तहत इतनी की नहीं देनी होगी, जिससे यहां पर फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है। फोन की ओरिजिनल कीमत 19,999 रुपए है के बजाय ₹14,999 को देने हैं, दरअसल यहां पर पूरे 4000 रुपए छूट के साथ ऑफर मिल रहा है।

तो वही बैंक ऑफर के तहत आप को यहां पर बताए गए बैंक से पेमेंट करने पर 1000 रुपए की और छूट मिल रही है। जिससे आप को यहां पर फोन की कीमत सिर्फ 13,999  रुपए होने वाली है। तो वही यहां पर बताए गए एक्सचेंज ऑफर में आप को 8,2000 रुपए का ऑफ मिल सकता है। जिससे फोन की कीमत 5,000 रुपए तक पड़ सकती है।

वीवो T3x 5G में ये हैं जबरदस्त खासियतें

हाला ही में लॉन्च होने वाले इस फोन में जबरदस्त खासियतें दी है। जिसमें 120 Hz रिफ्रेश रेट 6.72-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रिजॉल्यूशन 2408×1080 पिक्सल (FHD+) और आस्पेक्ट रेशियो हैं।

इस फोन स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर लगा है, कंपनी का दावा है कि यह अपने इतने कम बजट में आना सबसे तेज परफॉर्मेंस वाला फोन है, ग्राहक इसे तीन वेरिएंट 4GB+128GB, 6GB+128GB, 8GB+128GB में से अपने पंसद के अनुसार खरीद सकते हैं।, तो वही स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। खास  रैम 3.0 फीचर से वर्चुअल रैम 8GB तक और बढ़ जाती है।

फोन में सेंसर की बात की जाएं तो एंबियंट लाइट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और फिंगरप्रिंट सेंसर है। कनेक्टिविटी के ऑप्सन में वीवो T3x 5G में वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी ओटीजी और यूएसबी टाइप सी है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow