CMF Phone 1 की लीक हुई रिपोर्ट, 8GB रैम और 50MP कैमरे से मचाएगा धमाल

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली CMF Smartphone Specifications: नथिंग का सब ब्रांड सीएमएफ बहुत ही जल्द अपन पहला स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रहा है इस महीने की शुरुआत में काफी सारी रिपोर्ट सामने आई हैं। इस स्मार्टफोन को शानदार फीचर्स के साथ में और बजट में पेश किया जाएगा।

आपको बता दें बीते दिनों काफी सारी रिपोर्ट सामने आई हैं। इस मोबाइल की फोटो और स्पेशिफिकेशन की तस्वीरें काफी जोरों से वायरल हो रही है। CMF Phone 1 में लुक और डिजाइन कैसे होगा इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

सीएमएफ फोन 1 की कीमत

CMF Phone 1 की कीमत की बात करें तो इसको मिड बजट में पेश किया जाएगा। ग्लोबल मार्केट में तकरीबन 20 हजार रुपये के बजट में पेश किया जा सकता है। लीक रिपोर्ट में बताया गया है ये स्मार्टफोन $249 डॉलर का होगा। यानि कि इसकी भारतीय कीमत 20,770 रुपये हो सकती है। ऐसे में उम्मीद करते हैं की इसकी कीमत 15999 रुपये हो सकती है। इसमें 8 जीबी रैम प्लस 128 जीबी का स्टोरेज मिलेगा।

CMF Phone 1 स्पेसिफिकेशन्स

CMF Phone 1 को 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले में लॉन्च होने की उम्मीद है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक ये स्क्रीन OLED पैनल पर बनी होगी। जो कि रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का काम करेगी। इस फोटो में देखा जा सकता है कि ये स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप नॉच वाला होगा।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Nothing CMF Phone 1 एंड्रॉयज 14 को लॉन्च किया जा सकता है। प्रोसेसिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 4 नैनोमीटर फेब्रिकेशन पर बना मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 आक्टाकोर प्रोसेसर दिए जाने की बात सामने आ रही है, जो कि 2.8 हर्टज क्लॉक स्पीड पर रन करने की क्षमता रखता है।

CMF Phone 1 को नथिंग के द्वारा दो स्टोरेज वेरिएंट्स में लाया जा सकता है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक ये स्मार्टफोन 8 जीबी रैम को सपोर्ट करेगा। जिसके साथ में 128 जीबी स्टोरेज तथा 256 जीबी स्टोरेज देखने को मिलेगा। इसमें वर्चुअल रैम दी जाएगी या फिर नहीं, ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

इसके कैमरे की बात करें तो इसमें सिंगल रियर कैमरा मिलने की संभावना है। सीएमएफ फोन 1 के बैक पैनल पर एक ही कैमरै सेंसर दिया जाएगा, जो कि लीक के मुताबिक 50 एमपी होगा। फ्रंट पैनल पर 8 एमपी फ्रंट कैमरा मिलने की संभावना है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

बैटरी बैकअप की बात करें तो नथिंग के सीएमएफ फोन 1 स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाने की बात लीक हुई है। वहीं बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए इस मोबाइल में 33 वाट की फास्ट चार्जिंग देखने को मिल सकती है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow