CMF Phone 1: यदि आप खुद के लिए कोई नया स्मार्टफोन लेने के बारे में विचार बना चुके हैं, तो आपके पास सुनहरा मौका है. क्योंकि, फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर CMF Phone 1 की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होने जा रही है.

फोन को पहली सेल के दौरान आप बंपर छूट के साथ खरीद सकते हैं.यह नथिंग के सब-ब्रांड सीएमएफ का पहला हैंडसेट है. फोन कई दमदार फीचर्स के साथ आता है.

फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 5G, IP52-रेटेड बिल्ड, रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट और 5000mAh की बैटरी के साथ आता है. तो आईये फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते हैं.

Weather Rainfall Forecast: उमस से मिलेगी राहत, अगले 3 दिन देश के 15 राज्यों में होगी बेजोड़ बारिश, पढ़ लें भविष्वाणी

Dual Selfie Camera Phone: लड़कियां खूबसूरत सेल्फी के लिए ये हैं दो फ्रंट कैमरे वाले फोन, फोटो देख लड़के बोलेंगे- I LOVE YOU

CMF Phone 1 की कीमत

भारतीय मार्केट में CMF Phone 1 स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये और 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये तय की गई है. इसे ब्लैक, ब्लू, लाइट ग्रीन और ऑरेंज कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है. फोन अब से कुछ ही देर बाद पहली सेल के लिए उपलब्ध होगा। आप फोन को फ्लिपकार्ट वेबसाइट के जरिये खरीद सकते हैं.

CMF Phone 1 2

ऑफर के बाद कितनी होगी फोन की कीमत

इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत, CMF Phone 1 स्मार्टफोन के 6GB रैम मॉडल को 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. जबकि, टॉप-एंड मॉडल 8GB रैम को 16,999 रुपये में बेचा जायेगा। इस कीमत में बैंक ऑफर भी शामिल हैं.

आप फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर जाकर ऑफर्स की पूरी डिटेल प्राप्त कर सकते हैं. एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट ईएमआई ट्रांजेक्शन पर फ्लैट ₹1,000 की छूट मिल रही है.

एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड लेनदेन पर ₹1000 की छूट आपको मिल जाएगी। आप फोन को हर महीने ₹2,667 No cost EMI के साथ भी खरीद सकते हैं.

CMF Phone 1

CMF Phone 1 की खूबियां

फोन डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट से लैस है। फोन पर एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड नथिंग OS 2.6 पर काम करता है. स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल-एचडी प्लस एमोलेड एलटीपीएस डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 120 हर्ट्ज एडाप्टिव रिफ्रेश रेट है.

फोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 5G चिप का इस्तेमाल किया गया है. हैंडसेट 8GB तक रैम के साथ आता है. कंपनी के मुताबिक, फोन में 16GB तक रैम दी गई है, जबकि हैंडसेट 256GB तक की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है, स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

मिल रहा दमदार कैमरा

फोटोग्राफी के लिए, CMF Phone 1 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जबकि 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर दिया गया है. सेल्फी लवर्स के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, वाईफाई 6, ब्लूटूथ 5.3 जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं. इसमें ऑथेंटिकेशन के लिए ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी शामिल किया गया है.इसमें IP52 रेटिंग दी गई है।

मिल रही तगड़ी बैटरी

स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी शामिल की गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग और 5W रिवर्स वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का कहना है कि फोन एक बार फुल चार्ज करने पर दो दिन तक आराम से चल सकती है. फोन को केवल 20 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...