कंफर्म! जल्द लॉन्च होगा Nothing Phone 3, सीईओ कार्ल पेई कही ये बड़ी बात

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: अपने स्मार्टफोन में एक से बढ़क एक खासियत देने वाला Nothing Phone है, जिसे लेकर काफी समस से इंतजार किया जा रहा हैं कि कंपनी आखिर कब अपने इस सीरिज के अगला फोन को लॉन्च करेगी, तो वही हाल ही में एक बढ़ अपडेट आया है, जो Nothing Phone चाहने वालों को खुश कर देगा।

दरअसल Nothing Phone 3 को लेकर खास अपडेट सामने आया हैं। Nothing के फाउंडर और सीईओ कार्ल पेई ने कहा कि Nothing Phone (3) अगले साल यानी कि 2025 में लॉन्च होगा, जिससे सामान्य हाई-एंड स्मार्टफोन आमतौर पर हर साल लॉन्च होते हैं, लेकिन यह देरी से आएगा। कंपनी इसमें चुन-चुन कर खासियत देने वाली है।

नए फोन नथिंग, स्मार्टफोन में सिस्टम लेवल पर AI इंटीग्रेटेड होने के चलते ज्यादा पर्सनलाइज और डायनामिक यूजर एक्सपीरियंस देने के लिए यूजर इंटरफेस में बनाया जा रहा है, जिससे कंपनी इसे बनाने में काफी बड़ा समय ले रही है। वही हाल ही में लॉन्च हुए Nothing Phone 2 के बारे में आप को बताए हैं, तो यहां पर खासियत और कीमत के बारे में जानते हैं।

Nothing Phone 2 की कीमत

दरअसल फोन वॉइट और डार्क ग्रे दो कलर ऑप्शन में आने वाले Nothing Phone 2 के दाम की बात करें तो 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपये है। वहीं 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 49,999 रुपये है और टॉप वेरिएंट 12GB RAM + 512GB स्टोरेज के साथ 54,999 रुपये में आता है।

Nothing Phone 2 डिस्प्ले और प्रोसेसर

Nothing Phone 2 में 6.7-inch का OLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। कंपनी ने फोन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर पर काम करता है।

Nothing Phone 2 में कैमरा सेटअप

इसमें 50MP के मेन लेंस वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. मेन लेंस 50MP का Sony IMX890 सेंसर है, जबकि दूसरा लेंस भी 50MP का ही है. वहीं फ्रंट में कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है. Phone 2 में 60fps पर 4K रिकॉर्डिंग का ऑप्शन मिलता है।

Nothing Phone 2 में बैटरी और चार्जिंग ऑप्सन

डिवाइस को पावर देने के लिए 4700mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसमें वायरलेस चार्जिंग का भी ऑप्शन मिलता है सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। फोन में Android 13 पर बेस्ड Nothing OS 2.0 मिलता है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow