रहते है रेंट पर? सस्ती कीमत में खरीद लाएं ये Portable AC, फिटिंग करने के बचाएगा हजारों रूपये

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Cheapest Portable AC 1.5 ton in india: देश के कुछ हिस्सों में मौसम ने करवट बदल ली हैं। कई जगहों पर जमकर बरसात हो रही हैं। वहीं दिल्ली एनसीआर में भी मौसम थोड़ा ठंडा हो गया है। लेकिन अभी उमस की गर्मी ने परेशान किया हुआ हैं। ऐसे में AC , Cooler और Fan की बिक्री भी मार्केट में खूब हो रही हैं।

- Advertisement -

ऐसे में लोग इन गैजेट्स को खूब जमकर खरीद रहे हैं क्योंकि इस समय आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन प्राइस कम मिल रहे हैं। बारिश होने के बाद से कुछ एसी के दाम भी घट गए हैं। वहीं आज हम आपको एक ऐसे पोर्टेबल एसी (Portable AC) के बारे में जिसे आप सस्ती कीमत में खरीदकर कर घर ला सकते हैं। आइए, जानते हैं इस Portable AC के प्राइस, फीचर्स और ऑफर्स के बारे में।

Croma 1.5 Ton Portable AC Price In India & Offers

टाटा की क्रोमा कंपनी के पोर्टेबल एसी के कीमत की बात करें तो यह आपको 43,990 रुपये की खरीद में मिल रहा है। इस एसी को क्रोमा के ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

- Advertisement -

अगर आप ICICI, HDFC बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करते है तभी आपको 2000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलता है। वहीं आपको इस एसी पर 2071 रुपये की प्रतिमाह EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है। इसके अलावा आप ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा हैं।

Croma 1.5 Ton Portable AC Features

इसके फीचर्स की बात करें तो क्रोमा का यह पोर्टेबल एसी 1.5 टन की कैपिसिटी के साथ आता है। इस AC में आपको कॉपर कन्डेन्सर दिया गया है जो 1 साल की कॉम्प्रेहेंसिव वारंटी के साथ आता है। वहीं कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी दी जा रही है।

- Advertisement -

वहीं क्रोमा के मुताबिक, यह पोर्टेबल एसी 120 स्क्वायर फीट तक कमरे को ठंडा कर सकता है। इस एसी में सेल्फ डिग्नोसिस और स्लीप मोड जैसे फीचर दिए गए हैं। साथ ही इसमें एक टेम्परेचर सेंसर भी दिया गया है। जो एंटी-डस्ट फिल्टर के साथ ऑटो-रीस्टार्ट वाला फंक्शन भी मिलता है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article