Portable AC: चिलचिलाती गर्मी में राहत देने सस्ते में आया ये क्रूज एसी, कीमत देख खरीद लेंगे तुरंत!

नई दिल्ली: Portable Air Conditioners For Summer:  गर्मी इतनी ज्यादा पड़ने लगी है कि अब एसी वाला रूम छोड़ने का मन नहीं करता है। अगर आप भी अपने कमरे में एसी लगवाना चाहते हैं लेकिन उतना बजट नहीं है।

ऐसे में आप ग्राहकों के लिए क्रूज (Cruise Portable AC) पोर्टेबल एसी खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप जहां चाहो साथ में लेकर जा सकते हैं। इस पोर्टेबल एसी की खासियत है कि ये कंपैक्ट और लाइटवेट डिजाइन में आता हैं। इतना ही नहीं आप इससे अपना बिजली बिल भी बचा सकते है। चलिए आपको इस एसी की कीमत और फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Cruise 1 Ton Portable AC :Market Price In India & Availability 

इस पोर्टेबल एसी को आप सस्ते दाम में खरीदकर घर ला सकते हैं। भारतीय ग्राहक इस एसी को 31,990 रुपये के प्राइस सेगमेंट में खरीद सकते हैं। इस एसी को क्रूज़ की ऑफिशियल वेबसाइट और देशभर के प्रमुख ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर जाकर खरीदा जा सकता है।

Cruise 1 Ton Portable AC : Features Detail 

उमस भरी गर्मी के लिए यह पोर्टेबल एसी बढ़िया साबित हो सकता है। इस पोर्टेबल AC को Portaqool 3s को डस्ट फिल्टर के साथ पेश किया गया है। यह एसी 1 टन की कैपिसिटी के साथ आता है।

इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर में 120-डिग्री 2डी ऑटो-एयरफ्लो फीचर दिया गया है। इसमें एक हाई-डेंसिटी डस्ट फिल्टर भी शामिल है। इतना ही नहीं इस एसी में आपको पहिए भी दिए गए हैं, जिससे आप इसे इधर उधर कहीं भी अपनी जरूरतों के हिसाब से फिट कर सकते हैं।

इस एसी में ब्लू-टेक सुरक्षा के साथ 100 प्रतिशत कॉपर कंडेनसर दिया गया है। वहीं ये आपको स्मार्ट वाई-फाई कनेक्टिविटी, 2D ऑटो एयरफ्लो और वायरलेस रिमोट सपोर्ट भी दिया है। इसमें जल्दी से जंग भी नहीं लगता है और यह लंबे समय तक आराम से काम करता है। जिसका आप गर्मियों में आनंद से फायदा उठा सकते हैं।