मॉनसून आते ही Air Cooler के दाम हुए कम, आज ऑर्डर करने पर मिलेगा भारी भरकम डिस्काउंट

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Desert Air cooler: गर्मी से थोड़ी राहत मिली लेकिन बारिश की वजह से उमस भी काफी हो रही हैं। ऐसे में अगर आप कोई बढ़िया कूलर खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं।

- Advertisement -

जहां आप Orient से लेकर kenstar तक के ब्रांडेड कूलर खरीदने को मिल रहा हैं। जिसे आप अभी कई डिस्काउंट ऑफर के साथ सस्ती कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। यकीन नहीं , तो चलिए इस लिस्ट पर एक बार नजर डालते हैं –

Orient Electric 90 L Desert Air Cooler

ओरिएंट का ये कूलर डिजाइन के लिहाज से बढ़िया है। इसकी कीमत 18,490 रुपए है जिसे आप 48% की छूट के साथ 9,599 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं इसे आप बैंक ऑफर्स के साथ भी खरीद सकते हैं। जिसकी गर्मियों में काफी ज्यादा डिमांड रहती है। इतना ही नहीं इसे कंपनी की तरफ से प्रोडक्ट की 1 साल की वारंटी में दिया जा रहा है।

- Advertisement -

Symphony 95 L Desert Air Cooler

बात जब कूलिंग की होती है तो सबसे पहले Symphony का नाम आता है। इसकी MRP 11,999 रुपए की है जिसे आप डिस्काउंट के बाद 9,491 रुपए में खरीदारी कर सकते हैं। साथ ही यह बैंक ऑफर्स के साथ और भी कम प्राइस में मिल रहा हैं। जिसे खरीदना एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। क्योंकि यह बिजली बिल बचाने में काफी मददगार साबित हो सकता है।

Kenstar 27 L Personal Air Cooler

इस कूलर को आप आधी कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसकी MRP 9,990 रुपए है जिसे आप 49% डिस्काउंट के बाद 4,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं व्हाइट कलर ऑप्शन में आने वाला यह कूलर कई खासियत के साथ आता हैं। वहीं इसकी खासियत की बात करें तो ये 27 लीटर की टैंक कैपेसिटी में आता है। जो 35 फीट तक बेहतरीन हवा देता है। इसमें टर्बो कूलिंग की भी सुविधा दी जा रही हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article