Xiaomi 15 Pro फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस हुए लीक, फीचर्स देखते ही आ जाएगा दिल

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Xiaomi 15 Pro Specifications: शाओमी ने हाल ही में अपना न्या स्मार्टफोन Xiaomi 14 Ultra पेश कर दिया गया है। अब कंपनी ने सीधे तौर पर Xiaomi 15 लाइनअप पर काम करेगा। ब्रांड के आने वाले क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर के पेश करने के एक महीने के भीतर इन स्मार्टफोन को पेश किया जा सकता है।

बहराल Xiaomi 15 सीरीज के बारे में कुछ रिपोर्ट आई है। लेकिन इस आने वाले स्मार्टफोन के बारे में काफी कम जानकारी है। यहां पर आपको Xiaomi 15 लाइनअप के बारे में डिटेल में बता रहे हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

वीबो के ब्लॉगर ने Xiaomi 15 Pro के कैमरा स्पेशिफिकेशन का खुलासा किया गै। टिप्सर के मुताबिक Xiaomi 15 Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ में 50 एमपी का प्राइमरी OV50K कैमरा मिलेगा, जो कि लो लाइट में बेहतरीन परफॉर्मेंस और डाइनामिक रेंज के लिए यूनिक थाईसेल टेक्नोलॉजी का उपयोग करेगा।

टेलीफोटो लेंस 50 एमपी IMX882 सेंसर का उपयोग करेगा, जो डिजिटल तौर पर जूम करने पर  OV64B के मुकाबले में थोड़ा रेजॉल्यूशन डाउनग्रेन प्रदान करता है। बहराल ये पिछली जनरेशन की तुलना में बेहतरीन जनरेशन की तुलना में बेहतर पावर क्षमता और जूम कैपेसिटी में बेहतर सुधार का वादा करता है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

OV50K में लाइट कैप्चर के लिए एक बड़ा 1.3 इंच फॉर्मेंट और 1.2 माइक्रो पिक्सल है। ये लो लाइट में बेहतर परफॉर्मेंस, हाईफ्रेम रेट और यहां तक कि 8के वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 4 इन 1 पिक्सल बिनिंग जैसे फीचर्स का सपोर्ट करता है। ये सेंसर हॉनर मैजिक 6 प्रो जैसे स्मार्टफोन में पहले से मौजूद है।

पिछली रिपोर्ट से ये पता लगता है कि इसमें एक रेकटेंगुलर लेआउट के साथ में रिडिजाइन कैमरा मॉड्यूल हो सकता है। ऐसे में ये उम्मीद की जा रही है कि कर्व्ड डिजाइन के साथ में 2 के रेजॉल्यूशन प्रदान करेगी। प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिप के साथ में लॉन्च होने की उम्मीद है।

इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 की बात करें तो ये आने वाले फोन में अपने पिछले प्रोसेसर की तुलना में सुधार के साथ में आएगा। रिपोर्ट के मुताबिक प्रोसेसर का परफॉर्मेंस कोर 4.2 गीगाहर्टज चल सकता है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow