OnePlus की गजब डील! मिल रहा 5000 रुपये तक का डिस्काउंट, कल से उठाएं ऑफर का लाभ

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Oneplus Community Sale Offers: वनप्लस लवर्स के लिए एक खुशखबरी है। कंपनी अपने स्मार्टफोन और दूसरे प्रोडक्ट पर कम्युनिटी सेल को लेकर आ रही है। इसमें यूजर्स को स्मार्टफोन और बाकी सारी प्रोडक्ट पर 5000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसक साथ में बैंक ऑफर और नो ईएमआई कॉस्ट का ऑफर दिया गया है।

इस सेल की खासियत ये है इसे कंपनी ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से शुरु करेगी। इस सेल को कंपनी 6 जून से शुरु करने वाली है। चलिए इसकी बाकी डिटेल्स के बारे में जानते हैं।

आपको बता दें इस सेल में कंपनी अपने फ्लैगशिप डिवाइस OnePlus 12, OnePlus 12R, OnePlus Open, Nord CE4 और OnePlus Pad, OnePlus Watch 2 आदि को पेश करेगी। ये ऑफर्स नंबर वन सीरीज पर मिलेगा। यदि आप इस सेल का लाभ उठाना चाहते हैं तो 6 जून से 11 जून तक इस सेल का लाभ उठा सकते हैं।

OnePlus 12 सीरीज के ऑफर्स

आपको बता दें OnePlus 12 सीरीज में कंपनी 3 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट देगी और 2 हजार रुपये का स्पेशल डिस्काउंट कूपन देगी। इसके साथ में नो ईएमआई ऑफर भी दिया जाएगा। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर में 12,000 रुपये का बोनस भी दिया जा सकता है। सेल में वनप्लस 12 का नया ग्लेशियल वाइट कलर भी होगा। ये देश में पहली दफा सेल के लिए तैयार है। इन ऑफर्स का लाभ आप अमेजॉन और वनप्लस ऑनलाइन स्टोर से उठा सकते हैं।

OnePlus 12R की बात करें तो इस पर 2 हजार रुपये का इस्टेंट बैंक डिस्काउंट और 2 हजार रुपये का स्पेशल डिस्काउंट कूपन का लाभ दिया जाएगा। कंपनी ने ये ऑफर वनप्लस 12आर के लिए लागू किया है। वहीं आप ICICI, HDFC, One Card, BOBCARD और IDFC बैंक कार्ड के द्वारा मिल जाएगा।

OnePlus Open सेल ऑफर

OnePlus का पहला स्मार्टफोन लेते गहैं तो यूजर्स को वॉच 2 स्मार्टवॉट मुफ्त में दी जाएगी। वहीं इन पर ICICI, HDFC, One Card, BOBCARD और IDFC बैंक कार्ड पर 5 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसके अलाव नो-कॉस्ट EMI ऑफर भी मिल रहा है। ऑनलाइन सेल अमेजॉन, स्टोर से इन सभी ऑफर का लाभ उठा सकेंगे।

OnePlus Pad और smartwatch offers

सेल में यूजर्स को OnePlus Pad खरीदने पर 3 हजार रुपये का स्पेशल प्राइस कूपन मिलेगा। इसके साथ में पैंड गो पर 2 हजार रुपये का स्पेशल प्राइस कूपन मिल सकता है। ये दोनो डिवाइस पर 9 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI का ऑफर दिया जा रहा है।

इन दोनो टैबलेट मॉडल पर  ICICI, HDFC, OneCard, BOBCARD और IDFC बैंक से 5 हजार रुपये और 2 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ में वनप्लस वॉच 2 पर 2 हजाक रुपये की छूट का लाभ दिया जा रहा है। स्मार्टवॉच पर 2 हजार रुपये तक का बैंक डिस्काउंट भी ले सकते हैं। इसके अलावा 2 से 12 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI का ऑफर भी दिया जाएगा।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow