Flipkart Offers On Samsung Galaxy F15 5G: साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग जिसने लोगों के दिलों में अच्छी खासी जगह बनाई हुई हैं। अगर आप इस कंपनी का कोई स्मार्टफोन करना चाहते हैं तो आपके लिए एक जबरदस्त मौका आया हैं। जहां आप Flipkart पर चल रही सेल में Samsung का फाड़ू फोन खरीद सकते हैं।

ये फोन कोई और नहीं Samsung Galaxy F15 5G हैं, जो ट्रिपल कैमरा के साथ आता हैं। साथ ही इसमें आपको 6000mAh की बड़ी बैटरी में आता हैं। इस हैंडसेट को आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर के जरिए कम दाम में खरीद सकते हैं। आइए, आपको इसपर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताएं।

Read More: BSNL के दो प्लान ने जियो-एयरटेल की उड़ाई धूल, बंपर डेटा सहित मिल रही ऐसी सुविधा कि झूमे यूजर्स

Read More:Ration Card Update: घर में रखी यह चीजें तो आज ही राशन कार्ड करें सरेंडर, नहीं तो होगा नुकसान

6000mAh battery phone jpg

Samsung Galaxy F15 5G:  Flipkart Discount Offer

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 4GB रैम/128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 15,999 रुपए है। इसे आप फ्लिप्कार्ट की बचत सेल में 18% की छूट में खरीदा जा सकता हैं। इसके बाद आप इसे 12,999 रुपए की कीमत में परचेज कर सकते है। वहीं आप इसके दाम को और भी कम कर सकते हैं।

बैंक ऑफर के तहत सभी बैंक कार्ड पर 1000 रूपये का डिस्काउंट मिल रहा हैं। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% तक का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा आप ग्राहकों को 8,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी साथ दिया जा रहा हैं। इतना ही नहीं आप इसे 2,167 रुपए की नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। इन सभी ऑफर्स के साथ आप इस हैंडसेट को आसानी से खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy F15 5G: Specifications Detail

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सैमसंग के इस हैंडसेट में 6.5-इंच की Full HD AMOLED की डिस्प्ले मिल रही है। जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती हैं। इसमें आपको मीडियाटेक 6100 का प्रोसेसर मिलता है। जो एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता हैं।

Read More: SCSS: रिटायरमेंट के बाद पोस्ट ऑफिस में ऐसे मिल रहे 12,30,000 रुपये! तुरंत जानें सरकारी स्कीम

Read More: Oppo ने किया अपना नया 5G फ़ोन तूफानी फीचर्स के साथ बाजार में लांच, कीमत के साथ जान ले इसके नए फीचर्स

Samsung 1 jpg

Camera & Battery

कैमरा क्वालिटी देखी जाएं तो इस हैंडसेट में रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का फेसिंग कैमरा दिया गया है। जो 6,000mAh की पावरफुल बैटरी साथ आता है। साथ ही यह फोन 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wifi, ब्लूटूथ, GPS और USB टाइप सी पोर्ट आदि फीचर्स मिलते है।

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...