Flipkart Bachat Sale On Samsung Phone: इस साल 2024 में ढेरों एक से एक ब्रांडेड और लेटेस्ट फीचर वाले स्मार्टफोन लॉन्च हुए हैं। किसी ने बिक्री के मामले में रिकॉर्ड बनाया तो किसी ने अपनी खूबियों से लोगों का दिल जीत लिया। अगर आप भी ब्रांडेड फोन लेना चाहते हैं या गिफ्ट करना चाहते हैं तो आपको Samsung का एक बेस्ट ऑप्शन मिल रहा हैं।

इस समय फ्लिप्कार्ट पर बचत सेल चल रही हैं जहां आप FriendShip Day के मौके पर अपने बेस्ट फ्रेंड्स को Samsung Galaxy M15 5G का फोन सस्ते में गिफ्ट कर सकते हैं। जहां आप हजारों रुपए की बचत भी कर सकेंगे। आइए, देखें इसपर मिल रहे ऑफर्स क्या कुछ हैं विस्तार से जानिए।

Read More:अब आप भी अपने लिए खरीद सकते महज 4.69 लाख की नई SUV, मिलेगी स्टाइलिश लुक और काफी सेफ्टी फीचर्स के साथ

Read More: FD vs Debt Funds में कौन है बेहतर, खास डिटेल्स पढ़कर तय करें अपने लिए कमाई वाली स्कीम

Samsung Galaxy M15 jpg

Samsung Galaxy M15 5G: Amazon Discount Offer & Price

कीमत: 15,999 रूपये (4GB + 128GB)

डिस्काउंट: 19 प्रतिशत का

नई कीमत: 12,999 रूपये

EMI: 703 रूपये प्रतिमाह

ऑफर्स: बैंक ऑफर की बात करें तो HDFC और ICICI बैंक कार्ड पर हजार रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको 12150 का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है अगर आप इसके सभी नियम और शर्तों का सही तरीके से लाभ उठाते तो आपको इसकी पूरी वैल्यू मिल जाएगी।

Samsung phone jpg

Samsung Galaxy M15 5G: Specification Detail

सैमसंग के इस ब्रांडेड फोन में 6.5 इंच की फुल-एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलती है। जो 90Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट में आता है। वहीं ये फोन 4GB की रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है।

Read More:भारत में लॉन्च हुआ HP का दो शानदार लैपटॉप, मिलते AI बेस्ड फीचर्स और कीमत है सिर्फ इतनी

Read More: इतना सस्ता Honda Activa मात्र 23 हजार में ले जाये घर जबरदस्त कंडीशन के साथ

कैमरा फीचर्स के लिए इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। जिनको कैमरा अच्छे कैमरा की ज्यादा जरूरत है उनके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। क्योंकि इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है।

वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है। फोन में जान देने के लिए इस हैंडसेट में 45W की फास्ट चार्जिंग और 6,000mAh की पॉवरफुल बैटरी मिलती है। इससे आपका फोन फटाक से चार्ज हो जाएगा।

 

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...