आधी कीमत पर घर लाइए 55 इंच वाला Smart TV, हाथोंहाथ हो रही बिक्री !

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Best Deals on 55 inch 4K Smart TV: क्या आप काफी समय से नया टीवी लेने की सोच रहे हैं? अगर हां, तो आपके लिए Flipkart पर एक सुनहरा अवसर मिल रहा हैं, जहां आप कई दिग्गज ब्रांड के 4K स्मार्ट टीवी को आधी कीमत पर खरीद सकते है।

- Advertisement -

इतना ही नहीं कुछ टीवी पर तो बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी साथ दिए जा रहे हैं। वहीं कंपनी कुछ टीवी पर 73% तक की छूट दे रही है। यानी आप सस्ते में घर को सिनेमा हॉल बना सकते है इसके लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आइए, इस डील पर एक बार फटाफट नजर डालें

Hisense (55 inch) QLED Ultra HD (4K) TV

Hisense कंपनी का ये स्मार्ट टीवी आप ग्राहकों को इस वक्त ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर काफी सस्ती रेंज में खरीदने को मिल रहा है। इस टीवी को आप 51% की छूट के साथ 33,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इसपर HDFC Bank Debit Card EMI के जरिए 2000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस डील को बेहतर बनाने के लिए 7,200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

- Advertisement -

55 inch TCL 4K Smart TV

वहीं बात करें TCL कंपनी वाले जबरदस्त 4K टीवी की तो इसमें कई ऐप्स का सपोर्ट मिल रहा है। जिसे आप 60% के डिस्काउंट पर 47,990 रुपये में अपना बना सकते हैं, जबकि इस टीवी का ओरिजिनल प्राइस 1,20,990 रुपये है। वहीं Debit/Credit Card, UPI से करने पर आपको 3000 रुपये की और 9,200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा हैं।

55 inch MOTOROLA QLED Ultra HD (4K) TV

मोटोरोला की तरफ से आने वाला शानदार टीवी को आप 73% की छूट के साथ खरीद सकते हैं जो एक बड़ा डिस्काउंट है। इस डिस्काउंट के बाद आप इस टीवी को 31,999 रुपये में खरीद सकते है। वहीं, HDFC Bank Debit Card EMI के जरिए टीवी खरीदने पर 2000 रुपये की एक्स्ट्रा छूट मिल रही है। जबकि 7,200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article