आ गई Flipkart की बड़ी सेल, Motorola के 50MP फ्रंट कैमरा वाले फोन पर 53000 रुपये का डिस्काउंट!

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। Motorola ने हाल ही में एक नया फोन भारत में पेश किया था। यदि आप Motorola के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई नया फोन लेने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है। Motorola Edge 50 Ultra को फ्लिपकार्ट Big Bachat Days सेल के दौरान भारी बचत के साथ बेचा जा रहा है।

फ्लिपकार्ट एक बार फिर से Big Bachat Days के साथ वापस आ गया है। सेल की शुरुआत आज यानी 1 जुलाई से हो गई है और 7 जुलाई तक जारी रहेगा। इस सेल के दौरान कई अच्छे डिस्काउंट और डील्स आदि का फायदा उठाकर स्मार्टफोन को छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इसमें 12GB Ram और Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। तोआइए इसके बारे में डिटेल्स में जानते हैं.

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Motorola Edge 50 Ultra पर तगड़ी छूट

Motorola के इस स्मार्टफोन को फिलहाल 59,999 रुपये में लिस्ट किया गया है, फ्लिपकार्ट के मुताबिक, फोन की असल कीमत ₹64,999 है। यानी फोन पर 10 हजार रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बाद बैंक ऑफर्स भी है, जिसमें 5 हजार रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल जायेगा।

यदि आप खरीदारी के दौरान HDFC Bank Credit Card Transactions का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल जायेगा। इसके अलावा Flipkart Axis Bank Card पर 5 % तक का अनलिमिटेड कस्बैक मिल रहा है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Axis Bank Credit Card से अगर आप खरीदारी करते हैं, तो आपको 5000 तक का डिस्काउंट मिल जायेगा। सबसे अच्छी बात यह है कि यदि आप फोन को एक साथ पेमेंट करके नहीं खरीद सकते हैं, तो आपको No cost EMI का भी ऑप्शन मिल रहा है। इसके लिए आपको हर महीने ₹4,584 देने होंगे। गौर करने वाली बात यह है कि फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। यदि आप फ्लिपकार्ट को पुराना फोन वापस करते हैं और उसकी कंडीशन अच्छी रहेगी तो आपको 53000 मिल जायेगा।

Motorola Edge 50 Ultra के फीचर्स

Motorola Edge 50 Ultra स्मार्टफोन में 6.7 inch का Super 1.5K (1220p) pOLED स्क्रीन दिया गया है, इसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट्स दिया है। Motorola Edge 50 Ultra स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है, जबकि 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी दिया गया है। इसमें 64MP का TelePhoto के साथ 3x optical जूम दिया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow